News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

गंगापुर में युवक की गोली मारकर हत्या,पुलिस खुलासे में जुटी,

 

बरेली। थाना बारादरी क्षेत्र के गंगापुर में एक युवक की शुक्रवार तड़के सुबह सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही मृतक के घर में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।पुलिस के मुताबिक मृतक  शिवम गुप्ता निवासी कालीबाड़ी है। आज  सुबह बारादरी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक के परिजनों के मुताबिक शिवम गुप्ता कुछ दिनों से एक महिला के साथ गंगापुर में रह रहा था । आज सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली थी। मौके पर उसका शव मेला ग्राउंड में पड़ा हुआ था। घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी गई है।

Advertisement

 

 

शिवम के साथ रहने वाली महिला ने बताया कि वह शिवम के साथ रह रही थी। शिवम रात को बिना बताए  11 बजे से उसके पास से चला गया था । सुबह उसके गोली मारने की सूचना मिली।एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना बारादरी क्षेत्र कालीबाड़ी के रहने वाले शिवम गुप्ता की सुबह 6 बजे गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी ने बताया कि घटना के खुलासे के टीम गठित कर दी गई है जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

 

सट्टे का काम करता था शिवम गुप्ता

बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाला शिवम गुप्ता सट्टे के काम में काफी समय से करता था। मृतक की बहन निधि गुप्ता का कहना है कि शिवम सट्टे खेलने वाले लोगों के साथ रहता था और खेलता भी था। हालांकि इस बात की भी जताई जा रही है कि सट्टे के काम से जुड़े लोग भी शिवम की हत्या में शामिल हो सकते है।

 

Related posts

शंखा पुल, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी टक्कर बाईक सवार गंभीर घायल।

newsvoxindia

बैंकों के क्यूआर कोड जल्द एक्टिव हो : अपर जिलाधिकारी प्रशासन

newsvoxindia

सोना – चांदी के दामों में फिर आई तेजी , यह है आज के भाव ,

newsvoxindia

Leave a Comment