News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बहेड़ी में एसएसपी ने रात्रि चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की शिकायतें,

अब्दुल वाजिद

Advertisement
,

बरेली । बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव सिरसा में बीती रात शुक्रवार को आम जनता की शिकायतों का निस्तारण करने के उद्देश्य से  प्रशासन द्वारा रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया ,जिसमें एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने जनता की शिकायतों को सुनकर निस्तारण के आदेश दिए । उत्तराखण्ड बार्डर से सटे बहेड़ी थाना क्षेत्र के सिरसा गांव में सर्द मौसम के बावजूद बड़ी संख्या में ग्रामीण अपनी-अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे , वही एसएसपी ने सभी फरियादियों की शिकायतों को ध्यान से सुना ।

 

 

इस मौके पर एसएसपी ने अखिलेश चौरसिया ने कहा कि सभी को देश प्रेम की भावना के साथ आपसी सौहार्द को कायम रखते हुए अपने बच्चो में भी देश प्रेम की भावना को जागरूक करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने साइबर क्राइम ज़िक्र करते हुए मोबाइल फोन का सही से इस्तेमाल करने को कहा कहा उन्होंने कहा अगर कभी कोई फोन करके ओटीपी मांगता है तो ओटीपी हरगिज़ न दे क्योंकि आजकल ऐसी कॉल फ़्रॉड हो सकती है ।

 

 

बता दे कि कुछ साल पहले डीएम पंकज यादव ने बहेड़ी के मुड़िया में रात्रि चौपाल लगाने के साथ रात्रि विश्राम किया था। उनके रात्रि विश्राम के दौरान जिले के अधिकतर अधिकारोयों ने रात्रि प्रवास मुड़िया में किया था। एसएसपी की रात्रि चौपाल में एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल एसडीएम अजय कुमार  उपाध्याय, सीओ डॉक्टर तेजवीर सिंह खण्ड विकास अधिकारी गरिमा सिंह प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार सिंह सहित सम्बंधित विभागों के अफ़सरान व कर्मचारी मौजूद रहे ।

Related posts

रामपुर के नवाब काजिम अली को आदर्श आचार संहिता तोड़ने के मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा , 

newsvoxindia

सोनम सिद्दीकी बनी लक्ष्मी , हिन्दू युवक से किया प्रेमविवाह 

newsvoxindia

 बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  यह सूची ,

newsvoxindia

Leave a Comment