News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

दहेज़ के लिए  पति ने गर्भवती पत्नी की हत्याकर शव को स्टोर में फेंका , पुलिस ने मामले की जांच शुरू की ,

 

 

 

 

राजकुमार ,

यूपी के बरेली में एक महिला की शादी के 6 माह में  ही दहेज़ के लिए गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को मकान में बने  स्टोर रूप में फेंक दिया ।  महिला ने अपने ही मौहल्ले के युवक से प्रेम विवाह किया था। वह 3 तीन माह के गर्भ से भी थी।  मृतिका के वालिद  ने फतेहगंज पश्चिमी थाने में तहरीर देकर दामाद सहित  परिवार के अन्य कई लोगों पर दहेज़ के लिए उसकी बेटी को प्रताड़ित करने और हत्या का  आरोप लगाया है।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Advertisement

 

 

फतेहगंज पश्चिमी के  कस्बा के मोहल्ला अंसारी के रहने वाले महिला के ससुर ने 112 पुलिस को सूचना दी तब घटना का खुलासा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा। हत्या की सूचना पर पर सीओ मीरगंज राजकुमार मिश्रा भी मौके पर पहुंचे। मंगलवार की शाम कस्बा के मोहल्ला अंसारी वार्ड नंबर 8 कादरी मस्जिद के पास मनिहारिन गली में पति रिजवान की पत्नी जैनव 21 वर्ष की हत्या कर दी। ससुर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गली के ऊपर बने स्टोर रूम से शव को नीचे उतारा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

 

 

परिजनों के मुताबिक रिजवान ने मौहल्ले  के ही जैनव से छः माह पहले प्रेम विवाह किया था। मृतिका के पिता शब्बीर अहमद  ने ससुर बिलाल, दामाद रिजवान, ननंद जीनत, नंदोई अब्दुल पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।  मृतिका के वालिद ने बताया कि  ससुराली पक्ष के लोग दहेज से संतुष्ट नही थे और दहेज मे एक मोटरसाइकिल व दो लाख रुपए की मांग कर रहे थे। इसके बाद उन्हे समझाया लेकिन वह नही माने। मंगलवार की शाम सात बजे दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। पिता ने बताया कि उनकी  पुत्री गर्भवती भी थी।थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुपट्टे से गला दबाकर हत्या सामने आई है। तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

एसएसपी सहित पुलिस स्टाफ ने पत्रकारों के साथ खेली होली , एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं ,

newsvoxindia

सूर्य देव शुक्र ग्रह की तुला राशि में आज करेंगे प्रवेश,

newsvoxindia

सिरौली पुलिस ने चार वारंटी पकड़े, न्यायालय के समक्ष किया गया पेश

newsvoxindia

Leave a Comment