News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

सभासद तस्कर  कल्लू डॉन की करोड़ों रूपए की अवैध सम्पत्तियाँ  सीज , 

 

  • जनता ने कल्लू डॉन को बनाया चार बार क्षेत्र का सभासद,
  • कल्लू डॉन कई मामलों में जा चुका है जेल ,

राजकुमार 
बरेली।  फतेहगंज पश्चिमी में मंगलवार को कस्बा के सभासद कुख्यात स्मैक तस्कर के द्वारा स्मैक की तस्करी करके बनाई गई सम्पत्ति पर एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में सीज कर दी गई  ।इस कार्यवाही से तस्कर के गुर्गों में हड़कंप मच गया है।कस्बा के मोहल्ला सराय निवासी कल्लू डॉन ने तीन दशक पहले अबैध शराब का धंधा और चोरी करने के बाद स्मैक तस्करी करके करोड़ो की सम्प्पति अर्जित कर ली।35 बर्ष के आपराधिक इतिहास में वह एनडीपीएस के अलावा हत्या,इरादा कत्ल,मुड़भेड़ जैसे अपराधों में कई बार जेल गया है। इस बर्ष पुलिस ने गैंगस्टर की कार्यवाही भी की है।चौकाने वाली बात तो यह है। इतने आपराधिक मामले होने के बावजूद जनता ने चौथी बार  उसे अपना सभासद चुना था ।

 

इतना ही नही पिछली बार तस्कर की  पत्नी इमराना वेगम चैयरमैन की सीट पर बैठने से थोड़ा से अंतर से रह गयी।मोहम्मद शाहिद उर्फ कल्लू का स्मैक का धंधा झारखंड,उत्तराखंड,राजस्थान समेत पूरे भारत मे फैला हुआ है। मंगलवार को एसडीएम शिल्पा ऐरन और सीओ राजकुमार मिश्र की मौजूदगी में पुलिस ने कल्लू डॉन की मोहल्ला सराय में मौजूद आलीशान कोठी और मकान,अंसारी मोहल्ला में एक मकान, गोदाम,कपड़ा बाजार में निर्माणाधीन तीन मंजिला शोरूम,मुख्य बाजार में सीको वाली चौराहे के पास दो मंजिला रेडीमेट दुकान,वार्ड सात में  पांच मकान,तीन दुकानों के गोदाम, भोलेनगर में एक मकान और गोदाम,पर सीज आर्डर का बैनर चस्पा कर दिया।इसके अलावा नई वस्ती,ठिरिया खेतल,नौगवां, सोरहा,भिटौरा में आवसीय प्लाट और गाँब खिरका,मुड़िया बुजर्ग, में कृषि भूमि पर भी बैनर पुलिस सीज आर्डर चस्पा करेगी। इस दौरान पुलिस ने ढोल लगांडे बजाकर लोगो को सम्पत्ति को खुर्द बुर्द नही करने की चेतावनी भी दी।

 

 

कोठी की मिली सील टूटी
करीब ढाई महीने पहले कल्लू डॉन और इमरान वेगम की कोठी की पुलिस और नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पीडब्ल्यूडी कर्मियों ने पैमाइश करके कोठी को सील कर दिया था।मंगलवार को जब एसडीएम और सीओ इस कोठी पर सीज ऑर्डर लगाने गए तो सील टूटी मिली।जिस पर दोनों अधिकारियों ने नाराजगी व्यक्त की।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने घटना के सम्बन्ध में दिया यह बयां : 

मीरगंज पुलिस द्वारा कुख्यात ड्रग माफिया शाहिद उर्फ कल्लू के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया था तथा उसके व उसके परिवारजन द्वारा अवैध रुप से अर्जित की गयी 9.19 करोड़ की चल/अचल सम्पत्ति का चिन्हीकरण किया गया था। श्रीमान जिलाधिकारी महोदय द्वारा उक्त सम्पत्ति को 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत अटैच किया गया था।  श्रीमान उपजिलाधिकारी मीरगंज व श्रीमान क्षेत्राधिकारी मीरगंज द्वारा जब्तीकरण की कार्यवाही करायी गयी है। पिछले 09 माह में बरेली पुलिस द्वारा स्मैक तस्करों की लगभग 108 करोड़ की चल/अचल सम्पत्ति जब्त की गयी।

Related posts

 ट्रेन से कटकर टेलर की मौत , परिवार में मचा हड़कंप

newsvoxindia

सोना चांदी के लगातार आ रही है गिरावट ,यह है आज के भाव ,

newsvoxindia

देखिए आज का पंचांग , यह समय है आपके लिए शुभ ,

newsvoxindia

Leave a Comment