News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

मामूली कहासुनी में दोस्तों ने दोस्त की कर दी हत्या 

बरेली : बिशारतगंज थाना क्षेत्र में  रविवार देररात को मामूली कहासुनी में दो नाबालिग लड़कों ने अपने ही उम्र के  कक्षा 11 में पढ़ने छात्र को चाकू से गोद डाला और फरार हो गए। परिजनों ने घायल हुए नाबालिग को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया , जहां से तबियत बिगड़ने में राममूर्ति मेडिकल कॉलेज के रेफर कर दिया गया, बाद में राममूर्ति अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल की हालत ज्यादा ख़राब होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराने  को कहा ।  जैसे ही परिजन घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचते उससे पहले घायल ने दम तोड़ दिया।।सोमवार की सुबह मृतक के बड़े भाई विजय ने दोनों हमलावर  के विरुद्ध हत्या की नामजद प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई।
  सूचना पर एसपी दक्षिण मानुष पारीक ने घटनास्थल का मुआयना किया और परिजनों से बात की। हालांकि घटना के बाद से ही मोहल्ले में तनाव की स्थिति बनी हुई है। बिसारत गंज के  मोहल्ला लोहिया नगर के  अजय साहू ने बताया कि रविवार की दोपहर उसके छोटे भाई विजय साहू (17 ) की पड़ोस में रहने वाले एक युवक  से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी मोहल्ले के लोगों ने दोनों को डांटकर मामले को शांत करा दिया था। इसके बाद  रविवार की रात करीब 8:30 बजे विजय के मोबाइल पर मोहल्ले के ही रहने वाले उसके एक  दोस्त  का फोन आया और उसने विजय को उसके घर से कुछ दूरी पर स्थित चकरोड पर बुलाया विजय के अचानक ही घर से बाहर जाने पर उसके बड़े भाई अजय  को अचानक ही अजय के जाने से शक हुआ तो वह भी घर से बाहर निकल आया ,तब तक विजय काफी दूर निकल चुका था अजय ने आगे बढ़कर देखा कि उसके भाई विजय को एक युवक ने पीछे से पकड़ रखा है और दूसरे युवक के  हाथ में चाकू है।
अजय ने भागते हुए ललकारा किंतु तब तक  दोनों युवक विजय को चाकू मारने के साथ फरार हो चुके थे। एसपी दक्षिण मानुष पारीक ने बताया कि बिशारतगंज थाने क्षेत्र में रविवार को एक युवक को चाकू मारने की घटना सामने आई थी , जिसकी सूचना थाने पर पुलिस को रात 2 बजे के आसपास मिली थी। घटना किस कारण हुई अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। युवक की हत्या करने वाले संभावित नाबालिग है।  घटना के संबंध में एक नामजद तहरीर भी मिली है। जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Related posts

भाजपा का लक्ष्य 370 सीटों पर जीत हासिल करना : संतोष सिंह

newsvoxindia

उपदेशिका शिवानी दीदी 21नवंबर को बरेली में,

newsvoxindia

ऑलराउंडर  प्रदर्शन के चलते हार्दिक पांड्या आईसीसी रैंकिंग में पांचवे स्थान पर  , 

newsvoxindia

Leave a Comment