News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

मीरगंज का विकास सिंह चर्चित केस में जिला पंचायत सदस्य सहित चार गिरफ्तार,

बरेली। मीरगंज थाना क्षेत्र से गुमशुदा हुए युवक के मामले में पुलिस ने भाजपा जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी सहित पत्नी सहित अन्य दो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना के संबंध में साक्ष्य जुटाए है जिसके आधार पर पुलिस ने सभी नामजद को गिरफ्तार किया है।मीरगंज पुलिस के मुताबिक यह गिरफ्तारी मीरगंज के नल नगरिया के पास से एक मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास एक वैगन आर कार को वरामद किया है।

Advertisement

 

 

बताया यह भी जा रहा है कि सभी नामजद कहीं भागने की फिराक में थे उससे पचले यह पुलिस की गिरफ्त में आ गए। हालांकि स्थानीय लोग इस मामले को राजनीतिक से जुड़ा होकर देख रहे है। निरंजन जिला पंचायत सदस्य के पद पर निर्विरोध निर्वाचित हो चुका है।

 

इस मामले में हुई गिरफ्तारी

मीरगंज थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी विकास सिंह सोमवार शाम घर से मोबाइल पर बात करते हुए निकला था। तब से आज  तक विकास  घर नहीं लौटा। विकास की मां ने जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी और उनकी पत्नी मंजू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी ।विकास की मां ने उस समय यह आरोप लगाया था है कि पत्नी से विकास के संबंधों से बौखलाए निरंजन ने साजिश के तहत उनके बेटे की हत्या करके शव छुपा दिया है। वह अपने बेटे  विकास को तलाश करके थक चुकी है ।

 

वही मीरगंजपुलिस निरंजन की ससुराल जाकर साक्ष्य भी जुटाये थे । विकास की मां मीरा सिंह ने मीरगंज पुलिस को बताया कि मंगलवार को उनके मोबाइल पर एक महिला ने कॉल आई थी। उसने खुद को जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी की पत्नी मंजू बताया था। कहा कि मेरे पति ने तुम्हारे बेटे विकास की हत्या कर दी है। मीरगंज थाना में रिपोर्ट नहीं लिखी तो मीरा सिंह बुधवार को एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल से मिलीं और निरंजन यदुवंशी व मंजू यदुवंशी पर बेटे की हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी। एसएसपी से विमर्श के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए। गुरुवार को मीरगंज थाने में निरंजन यदुवंशी और मंजू के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट लिख ली। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जिला पंचायत सदस्य और उनकी पत्नी भूमिगत हो गए थे।

 

पुलिस ने प्रेस नोट में बताया कि घटना के संबंध में मिले साक्ष्य

मीरगंज पुलिस ने विकास से जुड़े मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद प्रेस नोट जारी करके बताया कि घटना स्थल ठिरिया खुर्द से युवक के अपहरण के संबंध में साक्ष्य मिलने के बाद अभियुक्त निरंजन यदुवंशी सहित उसकी पत्नी मंजू यदुवंशी निवासी नथपुरा , दो सगे भाई समरपाल व विनोद निवासी जाम , थाना क्षेत्र मीरगंज को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पुलिस ने बैगुल नदी के पास से अपह्रत हुये विकास के टूटे हुए मोबाइल को बरामद किया है। आरोपियों को गिरफ्तार करके माननीय कोर्ट के सामने पेश किया जा रहा है।फिलहाल पुलिस ने यह नहीं बताया कि विकास किस हालत में है और कहा है।

Related posts

रोबोटिक गुर्दा प्रत्यारोपण अधिक कारगर, खून और ऊतकों को नहीं पहुंचता नुकसान,

newsvoxindia

रबर फैक्ट्री की जमीन पर उत्तराखंड की तर्ज पर सिडकुल बनाने की मांग

newsvoxindia

संविधान शिल्पी डॉ.भीमराव अम्बेडकर की  जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई 

newsvoxindia

Leave a Comment