News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बहेड़ी विधायक सहित पांच लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, यह है मामला,

बरेली। सपा के प्रदेश महासचिव व बहेड़ी विधायक  अताउर रहमान जिलापंचायत चुनाव से जुड़े एक  मामले में बुरे फंस गए है। पुलिस ने अताउर रहमान सहित  पांच लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। यह मुकदमा एडीजी के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है। पूर्व चेयरमैन पति नसीम ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि निकाय चुनाव के दौरान तीन महीने पहले एक व्यक्ति हथियार लेकर जान से मारने की नियत से घुस आया , उस समय एक आरोपी शहजाद पुत्र दिलशाद निवासी सकलैन  उनके समर्थकों ने पकड़ लिया था जबकि एक अन्य व्यक्ति तारिक लाड़ी मौके से भागने में सफल हो गया था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने शहजाद से पूछताछ करके एक वीडियो भी बना लिया था। जिसमें शहजाद ने बताया कि वर्तमान विधायक अताउर रहमान और निकाय चुनाव प्रत्याशी अंजुम रशीद ने उसे जान से मारने के लिए इमरान अकेला से रुपये दिलवाए है  ।

Advertisement

 

 

पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

बहेड़ी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर बहेड़ी विधायक अताउर रहमान , तारिक लाड़ी, शहजाद , अंजुम रशीद , इमरान अकेला पर आईपीसी की धारा 452, 506, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

विधायक ने मामला को बताया  राजनीतिक व फर्जी फंसाने की कोशिश,

सपा के महासचिव व विधायक अताउर रहमान ने बताया कि मामला चेयरमैन चुनाव के दौरान का है। उस दौरान वह अपने प्रत्याशी अंजुम रशीद का चुनाव लड़वा रहे थे , इनका चुनाव शहजाद नाम का लड़का लड़ा रहा था । इस दौरान कोई ऐसी बात हुई कि उसके साथ इन लोगों ने मारपीट करके उसे डरा धमकाकर उसकी एक वीडियो बनवा ली और ब्लैकमेलिंग करते हुए यह वीडियो में कहला लिया कि उन्हें मारने के लिए उसे अताउर रहमान और अंजुम रशीद ने भेजा है। वह शहजाद को जानते भी नहीं है । वह हमारी पार्टी में भी नहीं रहा है। उन्होंने कहा उनके ऊपर ईर्ष्या की भावना मुकदमा लिखवाया गया , वह समझते है कि वह लगातार जीत रहे है या फिर उनके लोग लगातार जीत रहे है।

 

 

 

एसपी ग्रामीण ने बताया पूर्व चेयरमैन पति की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा,

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बहेड़ी थाना पर पूर्व चेयरमैन पति नसीम की शिकायत पर अताउर रहमान , अंजुम रशीद सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि पीड़ित का आरोप है कि सिटिंग एमएलए अताउर रहमान ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी हत्या का षडयंत्र रचते हुए एक आदमी के लिए हत्या के लिए भेजा गया।

Related posts

अभिकर्ताओं ने बोनस सहित तमाम मांगो के समर्थन में दिया धरना,

newsvoxindia

आज फुलेरा दूज पर राधा कृष्ण के साथ खेले फूलों की होली और लगाएं मिश्री का भोग, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

देखिए आज का पंचांग,यह समय हो सकता है आपके लिए बेहतर ,

newsvoxindia

Leave a Comment