News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रामपुर में बस -ट्रक की भिंडत में पांच की मौत ,22 घायल 

नेशनल हाइवे पर देर रात मची चीख पुकार , पुलिस पहुंची देवदूत बनके ,
प्रशासन ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती , बेहतर इलाज की व्यवस्था ,

मुजस्सिम खान ,

रामपुर । सिविल लाइंस थाना  क्षेत्र के  नेशनल हाईवे 24 के बाईपास पर देर रात्रि में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई । जबकि 22 से अधिक लोग घायल हो गए।  जब यह घटना हुई उस समय बस में बैठे लोग गहरी नींद में थे।  घटना होते  ही बस में बैठे यात्रियों में  कोहराम मच गया | लोग एक दूसरे को देखकर रोने चिल्लाने लगे।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने  स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा।  पुलिस के मुताबिक  बरेली की ओर से आ रही सवारियों से भरी बस की मुरादाबाद की ओर से आ रहे ट्रक के आमने सामने आ जाने से यह हादसा हो गया।

   अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह का कहना है कि एक खाली  ट्रक मुरादाबाद की तरफ से आ रहा था|  वही  एक बस  भी शाहजहांपुर की तरफ से आ रही थी।  ये बाईपास पर दोनों के आमने सामने से टक्कर हुई जिसमें 5 लोगों की मौत के  22 लोग घायल हो गए।  घटना की जानकारी होते ही मौके पर तुरंत  एडीएम प्रशासन और सिटी मजिस्ट्रेट और अन्य  अधिकारीगण पहुंचे। प्राइवेट एंबुलेंस और  सरकारी एंबुलेंस मौके पर थी सब को लेकर वहां पर तत्काल रेस्क्यू कराया गया।  घायलों का अस्पताल में  उपचार चल रहा है उनमें से एक की हालत गंभीर है बाकी सब लोग ठीक-ठाक हैं  ।घटना में  5 लोगों की मृत्यु हो गई है उनके शवों को  मोर्चरी में रखवा दिया गया है।  डेड बॉडी की  शिनाख्त कराई जा रही है कुछ के परिजन तो है यहां पर और कुछ के परिजनों को सूचित किया जा रहा है।

Related posts

कानपुर : तालाब में श्रद्धालुओं  से भरी ट्रेक्टर  ट्राली पलटने से 8 बच्चों सहित 26 की मौत , पीएम मोदी ने घटना पर जताया दुःख ,

newsvoxindia

मामूली विवाद में भाजपा नेता ने युवक को गोली मारी , पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

newsvoxindia

 सीएम योगी कुतुबखाना ओवरब्रिज का करेंगे उद्घाटन  

newsvoxindia

Leave a Comment