News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बसपा पूर्व मंडल प्रभारी राजेश सागर पार्टी से निष्कासित

बरेली । बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष व मंडल के पूर्व मंडल प्रभारी राजेश सागर को आज बहुजन समाज पार्टी के वर्तमान जिला अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने व अनुशासनहीनता के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया है। जिला अध्यक्ष ने लैटर जारी करके बताया है कि पूर्व जिला अध्यक्ष को कई बार चेतावनी भी दी गई लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी कार्यशैली में कोई सुधार नहीं किया इसलिए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया ।

Advertisement

 

 

लोकसभा चुनाव को देखते हुए जहां एक तरफ राजनीतिक दलों का दामन छोड़ने और दूसरी पार्टी का दामन पकड़ने का दौर चल रहा है। वहीं समाजवादी पार्टी में बड़े पैमाने पर पार्टी के जिला स्तर से लेकर विधानसभा स्तर तक के पदाधिकारीओं ने अपनी पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टीयों का दामन थामने का सिलसिला जोरो पर चल रहा है । बहुजन समाज पार्टी ने भी जो लोग पार्टी के खिलाफ कार्य कर रहे हैं या अनुशासनहीनता कर रहे हैं । ऐसे लोगो पर बसपा भी कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में  बसपा ने भी पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश सागर को भी अनुशासनहीनता के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

Related posts

बहेड़ी के गांव कुलुआटांडा में तेंदुआ दिखा , ग्रामीणों ने तेंदुए को मोबाइल में किया कैद। 

newsvoxindia

हापुड़ कांड : पटाखा फैक्ट्री में मजदूरों के शव शाहजहांपुर पहुंचे , प्रशासन मुख्यमंत्री कोष से पीड़ित परिवारों की करेगा मदद ,

newsvoxindia

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष , फायरिंग एक युवक के पैर में गोली ,

newsvoxindia

Leave a Comment