News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

इटावा : जनाक्रोश रैली का सैफ़ई में हुआ समापन, रामगोपाल के साथ केशव ने भाजपा पर कसे तंज

newsvoxindia

सौरभ द्विवेदी
इटावा | सैफई महोत्सव पंडाल में आज महान दल और समाजवादी पार्टी की जन आक्रोश रैली का समापन हुआ| रैली की नेतृत्व कर रहे महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने पीलीभीत से रैली का आगाज किया था और गुरूवार को समापन सैफई में हुआ, जिसकी अगुवाई समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने किया उनके साथ बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव सहित समाजवादी पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

समाजवादी पार्टी और महान दल का गठबंधन हो चुका है महान दल के हजारों कार्यकर्ताओं ने आज अपनी ताकत दिखाई केशव देव मौर्य ने अपने कार्यकर्ताओं से भारतीय जनता पार्टी को वोट न करना साथ ही सपा को आगे बढ़ाना अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया और अपनी ताकत को दिखाते हुए उन्होंने अपने समाज शाक्य, कुशवाहा, सैनी, मौर्या के उत्थान के लिए उन्होंने समाजवादी पार्टी को वोट करने की अपील की | भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए राजनीतिक प्रतिद्वंदिता दिखाई और अपने बयानों में सपा की नीतियों के खिलाफ हमला बोला। भाजपा में केशव प्रसाद मौर्या भले मुख्यमंत्री बन जाएं, प्रधानमंत्री बन जाएं लेकिन भाजपा की नज़र में कुशवाहा, शाक्य, सैनी मौर्या अछूत होते हैं ।सपा की सरकार होती तो झांसी में पुष्पेंद्र यादव की हत्या नहीं होती, आपका बेटा तभी सुरक्षित है जब सपा की सरकार होगी ।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मंच से संबोधन करते हुए केंद्र सरकार हमला बोलते हुए कहा कि देश बेच दिया है चार पांच हाथों में सारी संपत्ति दी जा रही है। कोरोना में हुई मौतों के गलत आंकड़ों पर भी सरकार पर हमला बोला। सारी संपत्ति देश की बेचकर चार पांच लोगों के हाथों में सौंपी जा रही है, पूछने पर कहते है कि घाटा पूरा कर रहे हैं। इतने स्तूप तोड़े गए हैं इतना नुकसान तो औरंगजेब ने नही किया है, ऐसे लोगो ने व्यवस्था पर कब्ज़ा करके दबे कुचले लोगो के अधिकारों का हनन कर रहे हैं ।

Related posts

यूपी में कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट : धर्मेंद्र यादव

newsvoxindia

आजम के घर जादू टोना की पोटली फेंकने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में

newsvoxindia

मंडलायुक्त की अनोखी पहल : बरेली मंड़ल में गौवंशो को ठंड से बचाने के लिए औढ़ाये जाएंगे जूट के कंबल ,

newsvoxindia

Leave a Comment