News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

भोजीपुरा में मोहर्रम के जुलूस के दौरान बवाल , ग्रामीणों ने पथराव के साथ की तोड़फोड़ ,

बरेली : भोजीपुरा थाना क्षेत्र में मोहर्रम के जुलूस के दौरान डीजी को लेकर दो समुदाय भिड़ गए। दोनों  पक्षों ने एक दूसरे के साथ पथराव करने   साथ तोड़फोड़ शुरू कर दी।  अचानक हुई घटना से गांव में कोहराम मच गया।  ताजियेदार ताजिये को रास्ते में छोड़कर भाग गए।  काफी  देर तक पुलिस की मौजूदगी में लोग अपने अपने घर से पथराव करते रहे।  घटना की जैसे ही जानकारी शहर में मौजूद आलाधिकारियों को दी तो मौके पर दौड़ पड़े।  फिलहाल खबर लिखे जाने तक गांव में तनाव के बीच शांति बनी हुई है।
भोजीपुरा थाना क्षेत्र के मझौआ गंगापुर में  डीजे को लेकर  दोनों पक्षों के बीच तनाव हो गया।  यह स्थिति तब बनी पक्ष मोहर्रम के जुलूस को निकाल रहा था तभी एक पक्ष ने डीजे को एतराज जताया , इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया , तभी ग्रामीणों ने अपने छतों और रोड़ से  पथराव शुरू कर दिया।  हालांकि पुलिस ने लोगों को  समझाने की कोशिश की लेकिन आक्रोशित भीड़ नहीं मानी और एक दूसरे पर पथराव करती रही।  बवाल की खबर होते ही आरएएफ के साथ कई थानों की  फोर्स पहुंच गई।  सीओ ग्रामीणों को समझाकर मामले को शांत करने की कोशिश कर रहे है।
एसपी क्राइम मुकेश कुमार ने बताया कि मोहर्रम का जुलूस निकल रहा था इसी दौरान डीजे को लेकर विवाद हुआ था।  दोनों पक्षों से बातचीत करके ताजिये को निकलवा दिया गया है। गांव में शांति बनी हुई है।  घटना के सम्बन्ध में कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है।

Related posts

एसएसपी पीआरओ रोहित शर्मा को शाही , अहलावत को  सुभाषनगर थाने का मिला चार्ज ,

newsvoxindia

स्वतंत्र सेनानियों के परिजनों को 15 अगस्त के दिन जिला, तहसील तथा ब्लॉक स्तर पर सम्मानित किया जाए : जिलाधिकारी

newsvoxindia

कांग्रेसियों ने मनाया शहादत दिवस ,

newsvoxindia

Leave a Comment