News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

डॉक्टर आईएस तोमर ने जनसंपर्क करके मांगे वोट , जनता ने डॉक्टर तोमर का किया जगह जगह स्वागत,,

 

राधे श्याम इन्क्लेव में जनता ने डॉक्टर तोमर को दिया अपना समर्थन,

Advertisement

बटलर में भी व्यापारियों ने डॉक्टर तोमर को वोट देने की कही बात,

 

 

बरेली।निर्दलीय मेयर पद के प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर ने शनिवार सुबह से अपना जनसंर्पक शुरू कर दिया है। डॉक्टर आईएस तोमर ने सबसे पहले अपना जनसंपर्क राधे श्याम इन्क्लेव से शुरू किया, जैसे ही डॉक्टर आईएस तोमर राधे श्याम इन्क्लेव पहुंचे तो वहां के निवासियों ने माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। डॉक्टर आईएस तोमर के स्वागत करने वालों में अशोक ठाकुर , घीसू खां, इंजीनियर दिनेश शर्मा, पंकज वत्रा , डॉक्टर आर के सिंह,विष्णु दत्त तिवारी, अशोक सूरी, चौधरी जयवीर सिंह, गनपत बागला रहे । सभी ने डॉक्टर तोमर को मेयर चुनाव में अपना समर्थन देने के साथ अपनी शुभकामनाएं दी।

 

 

दूसरी और सपा के दिग्गज नेताओं ने बटलर प्लाजा , आईएमसी प्लाजा के साथ अन्य कई जगहों पर डॉक्टर तोमर के लिए जनसंपर्क करके वोट मांगे। जनसपंर्क के दौरान मौजूद रहने वाले सपा नेताओं में वीरपाल यादव , शुभलेश यादव , कदीर अहमद , शमीम सुल्तानी, पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार, संजीव यादव, शिवप्रताप सहित कई अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

 

 

डॉक्टर तोमर के कार्यालय पर हुआ हवन का आयोजन

रामपुर गार्डन स्थित डॉक्टर तोमर के कार्यालय पर एक हवन का आयोजन किया गया। हवन में डॉक्टर तोमर ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक रूप से पूजा की और मेयर चुनाव में अपनी सफलता के लिए भगवान से आशीर्वाद मांगा। हवन में शामिल होने के पूर्व सांसद वीरपाल सिंह अपने समर्थकों के साथ हवन कार्यक्रम में पहुंचे । वीरपाल ने भी हवन में आहुति देकर डॉक्टर तोमर की सफलता की कामना की।

Related posts

किला थाना क्षेत्र की महिला ने नाबालिग बेटी को बरामद करने की मांग

newsvoxindia

आज होली की रात्रि इष्ट देव की पूजा से मिलेगी सुख- समृद्धि, -ऐश्वर्य में वृद्धि और रोगों से मुक्ति, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

कांग्रेसी प्रत्याशी केबी त्रिपाठी का बड़ा हमला : मेयर साहब तो फीते काटते रहते है ,जानिए पूरी यह खबर,

newsvoxindia

Leave a Comment