News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

डीएम, एसएसपी ने बहेड़ी के  क्रिटिकल मतदेय स्थलों का किया निरीक्षण

बहेड़ी। लोकसभा चुनाव के लिए बनाए गए मतदेय स्थलों की धरातल पर स्थिति परखने को डीएम रविंद्र कुमार ने बुधवार को क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बर्नेबल, क्रिटिकल तथा महिला बूथों का निरीक्षण कर व्यवस्था परखी जहाँ कुछ बदलाव की जरूरत महसूस की उसे ठीक करने के निर्देश दिए।डीएम रविंद्र कुमार, एस एस पी घुले सुशील चंद्रभान , एडीएम( प्रशासन) दिनेश, एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय व सीओ अरूण कुमार सिंह सबसे पहले कताई मिल मार्ग स्थित गांव करीमगंज और टांडाछंगा पहुंचे और अन्य व्यवस्थाओं के साथ पोलिंग पार्टियों के ठहरने की जगह का भी निरीक्षण किया।

Advertisement

 

 

 

 

डीएम, अधीनस्थ अधिकारियों के साथ उत्तराखंड सीमा से लगे टोल प्लाजा पर भी पहुंचे और बॉर्डर से होकर गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद केसर इंटर कॉलेज तथा नगरपालिका परिषद में बनाए गए बूथों का निरीक्षण किया। अंत में बंद कमरे के बीच चुनाव संबंधी तैयारियों को लेकर उन्होंने अधिकारियों की बैठक ली जो दो घंटे से ज्यादा समय तक चली।

 

 

 

चुनाव का बहिष्कार करने की बात करने वाले ग्रामीणों से मिले डीएम
बहेड़ी। डीएम रविंद्र कुमार लाव लश्कर के साथ गाँव रम्पुरा भी पहुंचे जहां के ग्रामीण जर्जर रोड की मांग पूरी न होने के चलते आसन्न लोकसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार करने की बात कर रहे थे। ग्रामीणों से बात कर उचित आश्वासन के साथ उन्होंने लोकतंत्र की मजबूती के लिए सभी से मतदान का हिस्सा बनने को रजामंद किया।

 

 

होली पर्व को सद्भाव के साथ मनाने की अपील
बहेड़ी। बीते साल होली के दिन कथित रूप से एक मस्जिद पर रंग फेंके जाने के मामले में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। इसी के मद्देनजर होली चौराहे पर अधिकारियों ने दोनों समुदाय से जुड़े लोगों के साथ बैठक की और पर्व को सद्भाव पूर्वक मनाने की अपील की। डीएम ने कहा कि चुनाव का माहौल है इसलिए कोई भी खुराफाती समाज में जहर घोलने का प्रयास कर सकता है। ऐसे में सभी को अपने आंख कान खुले रखने की जरूरत है। एस एस पी घुले सुशील चंद्रभान ने सख्त लहजे में कहा कि कोई भी माहौल को खराब करने की बात सपने में भी नही सोचे अन्यथा कानून के कहर से बच नहीं सकेगा। जिस किसी के मन में खुराफात करने की बात चल रही हो तो उसके लिए बेहतर यही है कि वह जगह छोड़ कर कहीं और चला जाए। इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष पति नसीम अहमद, सभासद ताहिर पप्पू, दिनेश कुमार, राजाराम, त्रिलोक सिंह, विवेक कुमार सहित सैकड़ों अन्य मौजूद रहे।

Related posts

मुफ्ती आजम ए हिन्द का एक रोज़ा उर्स-ए-नूरी में जुटेंगे देशभर के उलेमा,

newsvoxindia

फतेहगंज पश्चिमी में हुए रोजगार मेले में कई को मिली नौकरी 

newsvoxindia

Horoscope Today:आज मछलियों को आटे की गोली खिलाने से होगी सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि ,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन,

newsvoxindia

Leave a Comment