News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

झगड़े के दौरान ईट लगने से घायल बुज़ुर्ग की मौत

बहेड़ी। दो पक्षों के बीच हुए विवाद में ईंट लगने से घायल हुए एक बुज़ुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और शव को कब्ज़े में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया।जानकारी के मुताबिक ग्राम भूड़ा बहादुरपुर के प्राचीन शिव मंदिर में पुजारी गुरू चरनदास पूजा पाठ कराते थे। मंदिर में गाँव के ही एक बुजुर्ग भूपराम भी पूजा पाठ करने जाते थे।कुछ समय पहले पुजारी मंदिर को छोड़कर चला गया। पुजारी से बुज़ुर्ग का काफ़ी लगाव था और इसी के चलते लोगों को लगा कि मंदिर से होने वाली आय की रकम बुजुर्ग भूपराम के पास है।

Advertisement

 

 

 

इसके बाद गाँव के ही एक युवक ने मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए और इसके लिये बुज़ुर्ग से पैसों की मांग की जिसपर बुजुर्ग ने पैसे देने से इंकार कर दिया।आरोप है कि बुधवार सुबह युवक बुजुर्ग के घर के सामने से गालियाँ देते हुए जा रहा था इसपर जब बुज़ुर्ग ने ऐतराज जताया तो मामला बढ़ गया। जिस को लेकर उन्होंने ऐतराज जताया। बताते हैं कि, इसी बात पर विवाद बढ़ गया। इसके बाद दोनों परिवारों के लोग आमने सामने आ गए और दोनों ने एक दूसरे के ऊपर ईंट पत्थर फेंकना शुरू कर दिये। इसी दौरान एक ईंट बुजुर्ग भूपराम (आयु 70 वर्ष) के लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

 

गंभीर हालत में बुज़ुर्ग को सरकारी अस्पताल लाया गया जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसपी दक्षिणी मानुष पारिक व सीओ अरूण कुमार मौके पर पहुँच गए और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। देर शम तक इस मामले में किसी तरह की कोई तहरीर नही दी गई थी।

Related posts

Exclusive: राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में  रजा लाइब्रेरी से भेजी गई फारसी भाषा की रामायण

newsvoxindia

कर्जा चुकाने के लिए बदमाश ने पूर्व मंत्री की बहू से मांगी थी रंगदारी , दिल्ली में गिरफ्तार 

newsvoxindia

बहेड़ी में प्रथम चरण मतदान के लिए डीएम  ने  ई0वी0एम0 की कमिश्निंग का किया निरीक्षण

newsvoxindia

Leave a Comment