News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Accident in bareilly ||दवाई लेकर लौट रहे दंपति की सड़क हादसे में मौत,

 

राजकुमार,

फतेहगंज पश्चिमी।। नेशनल हाईवे पर ट्रक ने स्कूटी सवार दंपत्ति को ट्रक ने रौंदा जिसमें दोनों की  मौके पर मौत पर मौत हो गई । बताया जा रहा है कि ट्रक  स्कूटी को अपने साथ 500 मीटर की दूरी तक  खिचड़ते हुए अपने साथ ले गया। सूचना पर  मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने ट्रक व स्कूटी को कब्जे में लेकर थाने पर भिजवा दिया।

 

शनिवार दोपहर  को सुरेंद्र गंगवार पत्नी सावित्री गंगवार निवासी असद उल्लाह पुर मिलक दवाई लेने के लिए बरेली जा रहे थे। रास्ते में नेशनल हाईवे के औंध गांव के कट के पास पहुंचे तभी पीछे से आते तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक स्कूटी को रौंद डाला स्कूटी पर सवार बुजुर्ग दंपत्ति स्कूटी सहित ट्रक के नीचे आ गई।दोनों के ऊपर से ट्रक का पहिया उतरने से दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।ट्रक में फस कर स्कूटी 500 मीटर तक खिचड़ती हुई चली गई।
साबुन फैक्ट्री के सामने खड़े लोगों ने ट्रक चालक को बताया कि स्कूटी फसी हुई है। इसके बाद ट्रक चालक ट्रक रोककर तुरंत फरार हो गया।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से मृतकों को बरेली पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया पुलिस ने स्कूटी और ट्रक को थाने लाकर खड़ा कर लिया। चश्मदीदों ने बताया कि हाइवे वन साइट चल रहा था ट्रक सवार नशे मेंं लग रहा था।इस बजह से उसे एक्सीडेंट करने के बाद भी ट्रक में स्कूटी फंसने का पता नही चला।

Related posts

भामाशाह जयंती की तैयारियों को लेकर हुई बैठक

newsvoxindia

वायरल वीडियो : डीजे को लेकर कहासुनी में लाठी डंडे के साथ पत्थर चले,

newsvoxindia

कैंटर की चपेट में आने से तीन लोग घायल

newsvoxindia

Leave a Comment