News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

युवक की संदिग्ध हालात में मौत , परिजनों ने पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप,

सोशल  मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने से बचे,

पुलिस का मीडिया सेल खुराफातियों को कर रहा है चिन्हित,
Advertisement

 

बरेली। कैंट थाना क्षेत्र में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हालांकि कुछ खुराफातियों ने यह अफवाह उड़ाकर शहर की फिजा यह कहकर खराब करने की कोशिश की पुलिसकर्मियों ने गोली मारी है। बताया यह भी जा रहा है कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस से कुछ लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।पुलिसकर्मियों ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई। जानकारी के मुताबिक मृतक अरकान कुरेशी निवासी   परसौना थाना बिथरी चैनपुर में कैंट थाना क्षेत्र की मारिया फ्रोजन फैक्ट्री में काम करता था। वही बीती रात को अपने घर वापस जा रहा था , इसी दौरान संदिग्ध हालात में उसकी मौत हो गई।

 

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों को शव नहर के किनारे पड़ा मिला , मृतक की बाइक भी उसके शव से कुछ दूरी पर पड़ी मिली। यह देखकर परिजन पुलिस पर आक्रोशित हो गए और पुलिस के साथ मारपीट करने का प्रयास करने लगे। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने अपनी जान बचाई।मृतक के परिजनों ने पुलिस पर अरकान को गोली मारने और 25 हजार रुपये लूटने का आरोप लगाया है। सूचना पाकर एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मीडिया को बताया कि बीती रात को कैंट थाना क्षेत्र में एक युवक की एक्सीडेंट में मौत हुई थी । इस संबंध में पुलिस को पहले से ही सूचना मिली थी , एक युवक का एक्सीडेंट हुआ है। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी थी इसके बाद परिजन ही पुलिस पर गोली मारने का आरोप लगाने लगे जबकि घटना पूरी तरह से एक्सीडेंट की थी।

 

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया या अन्य माध्यम से अफवाह उड़ाने का प्रयास कर रहे है वह ऐसा नहीं करे। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

जनता का सेवक बन नबावगंज की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का करूंगा काम,

newsvoxindia

Bareilly News :परचम कुशाई की रस्म के साथ दो रोज़ा उर्स-ए-ताजुश्शरिया का हुआ आगाज।

newsvoxindia

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ को लेकर सामने आया लेटेस्ट अपडेट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

newsvoxindia

Leave a Comment