News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पड़ोसी की ना समझी में मासूम की करंट लगने से मौत , आरोपी गिरफ्तार,

बरेली। किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज में एक मासूम बच्ची की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची खेलते हुए पड़ोसी के घर के गेट पर जा पहुंची तभी गेट छूने के चलते उसे करंट लग गया और मौके पर बच्ची की मौत हो गई।

Advertisement

 

 

परिजनों के मुताबिक पड़ोसी शमशेर उर्फ बब्लू ने अपने अनैतिक कामों को छिपाने के लिए घर पर करंट फैला रखा था जिस कारण यह घटना हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी को जमकर पीट दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया ।

 

किला क्षेत्र के बाकरगंज की रहने वाली तबस्सुम के पति निजामुद्दीन सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। शुक्रवार शाम को इब्जा खेलते हुए पड़ोसी के दरवाजे तक पहुंच गई जहां दरवाजे को छूते ही वो करंट की चपेट में आ गयी और झुलसने से उसकी मौत हो गयी। मृतक बच्ची के चाचा फुरकान ने बताया कि पड़ोसी शमशेर ने अपने घर की छत समेत कई जगहों पर बिजली के तार खुले छोड़े हुए हैं। उसकी इस हरकत पर स्थानीय लोगों ने कई बार उसको समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो अपनी इस हरकत से बाज नहीं आया और शुक्रवार शाम को उनकी भतीजी करंट की चपेट में आ गयी और उसकी मौत हो गयी।

 

बच्ची की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया, इसके बाद गुस्साए हुए लोगों ने शमशेर को बुरी तरह से पीटा, सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। बच्ची के पिता को जब इस बात की जानकारी दी गयी तो वो भी सऊदी अरब से घर आने के लिए रवाना हो गया है। पुलिस द्वारा बताया गया की दरवाजे पर जानबूझकर करंट छोड़ने की बात सामने आई है, पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

मासूम की मौत से मोहल्ले में पसरा मातम

इब्जा की करंट लगने से मौत की खबर से मोहल्ले में मातम पसर गया , जिसने भी घटना के बारे में सुना कहने लगा बहुत बुरा हुआ । वही शमशेर को भी लोग कोसते हुए यह कहते नजर आए उसकी गलती से मासूम की जान चली गई, ऊपर वाले के साथ उसे जमीन पर भी कढ़ी सजा मिलेगी।

 

आरोपी शमशेर

 

पुलिस ने आरोपी को कोर्ट के सामने किया पेश

किला पुलिस के ने  अभियुक्त शमशेर अली उर्फ बब्लू पुत्र नौशाद अली खाँ निवासी मुस्तफा मस्जिद वाली गली , बेरी वाली गली बाकरगंज थाना किला बरेली को गिरफ्तार किया था  । अभियुक्त ने  अपने घर के दरवाजे विद्युत करंट फैला रखा  था इस कारण  बच्ची की करंट लगने से मौके पर ही दिनांक 04.8.2023 को मृत्यु हो गयी थी इस सम्बन्ध में थाना किला पर मु0अ0स0 317/2023 धारा 304 भा.द.वि. पंजीकृत किया गया था । गिरफ्तार शुदा अभियुक्त को आज मा0न्याया0 के समक्ष प्रस्तुत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

Related posts

मीटर में डिवाइस लगाकर केला प्लांट में चल रही थी चोरी की बिज़ली।

newsvoxindia

लम्पी से लड़ेगी यूपी सरकार की टीम 9 : धर्मपाल सिंह 

newsvoxindia

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन हो सकता है उलझन भरा, जानें सभी अपना राशिफल

newsvoxindia

Leave a Comment