News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

पीलीभीत में धन्यवाद केजरीवाल कार्यक्रम का आयोजन , आप के बड़े नेताओं ने की भागीदारी ,

पीलीभीत।। ग्राम सहजना में पीलीभीत प्रभारी व पैनी नजर सामाजिक संस्था की अध्यक्ष एडवोकेट सुनीता गंगवार ने धन्यवाद केजरीवाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद संजय सिंह को पुनः राज्यसभा सांसद बनाए जाने पर अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद देते हुए प्रदेश की जनता को भी धन्यवाद दिया ।

Advertisement

 

 

कार्यक्रम में अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष अमित मिश्रा ने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए अरविंद केजरीवाल की नीतियों पर काम करना होगा अब देश को राम की नहीं काम की राजनीति पर आना होगा ।मुख्य अतिथि के रूप में पीलीभीत प्रभारी सुनीता गंगवार ने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार को कड़ी चुनौती दी कि भाजपा सरकार देश में पूरी तरह से लोकतंत्र को खत्म कर रही है। और आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए षड्यंत्र पर षड्यंत्र करके क्रांतिकारी नेताओं को जेल भेज रही है।

 

उस पर भी बीजेपी सरकार को चैन नहीं आया तो अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने का नाकाम सपना देख रही है। जो मुख्यमंत्री अपनी जनता के लिए बिजली पानी स्वास्थ्य विकास शिक्षा की सुंदर व्यवस्था कर रहा है वह मुख्यमंत्री क्या भ्रष्ट होता है ।अगर जनता के लिए काम करना भ्रष्टाचार है तो यह भ्रष्टाचार आम आदमी पार्टी करती रहेगी ।

 

 

आम आदमी पार्टी के लोग जेल से डरने वाले लोग नहीं है सुनीता गंगवार ने कहा कि देश की सभी संस्थाओं पर भाजपा सरकार ने कब्जा कर लिया है यहां तक की अब सुप्रीम कोर्ट भी नहीं बची है वह भी सरकार के दबाव में काम कर रही है फैसला सरकार करती है । सुप्रीम कोर्ट  अब जनता की आखिरी अदालत बची है जिसमें 2024 के में इस देश के लोकतंत्र का फैसला होगा ।यह लड़ाई सरकार बनाने की नहीं लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है ।और अब यह जिम्मेदारी जनता के कंधों पर है कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य व रोहिलखंड प्रांत कार्यालय प्रभारी वाहिद अहमद जिला पीलीभीत के पंचायत प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मौजूद रहे।

Related posts

शंखा पुल, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी टक्कर बाईक सवार गंभीर घायल।

newsvoxindia

डेपापीर फल मंडी में  फलों के यह है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

बिथरी में बुजुर्ग दुकानदार की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी,

newsvoxindia

Leave a Comment