यूपी टॉप न्यूज़

बूथ अध्यक्षों की वजह से बनती है भाजपा की सरकार :  स्वतंत्र देव सिंह

Advertisement
बरेली।   बरेली लोकसभा की नवाबगंज विधानसभा के किसान राइस मिल में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह रहे। बैठक में नवाबगंज विधानसभा के सभी बूथ अध्यक्ष व शक्ति केंद्र संयोजक उपस्थित रहे।मुख्य अतिथि जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी बूथ अध्यक्षों की वजह से ही 2014 से अब तक लगातार भाजपा की सरकार बनती आई है और अब पुनः 2024 में भी आप सभी बूथ अध्यक्षों के कारण ही प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। भारतीय जनता पार्टी में बूथ अध्यक्ष सबसे अग्रणी होता है।
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने हमेशा देश का मान व सम्मान विश्व पटल पर बढ़ाया है। मोदी जी ने अपने कार्यकाल में एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली, हमेशा देश की सेवा में लगे रहे। आज लाल चौक पर हम तिरंगा फहरा रहे हैं यह सब कार्यकर्ताओं के दम पर चलने वाली पार्टी और बूथ अध्यक्षों की बदौलत है। हमारा कार्यकर्ता पूरी मेहनत और लगन से लगा हुआ है। अगर कार्यकर्ता किसी के पास है तो वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के पास है। भाजपा में ही बूथ अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष बनता है और तहसील प्रचारक देश का प्रधानमंत्री बनता है। आज प्रदेश में गुंडागर्दी नहीं है और जहां गुंडागर्दी नहीं है वहीं समृद्धि आती है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि सभी बूथ अध्यक्ष अपने अपने बूथ को मजबूत करें व पन्ना प्रमुखों को सक्रिय कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करवाये।
लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह  गंगवार ने कहा कि आप सभी बूथ अध्यक्ष बड़ी संख्या में यहां आए हैं आपसे मैं आग्रह करता हूं कि आप प्रत्येक मतदाता के घर जाएं और उनके घर के मुखिया से कहे की मोदी जी ने आपके लिए प्रणाम भेजा है यह संदेश मेरी तरफ से सभी को देना। इस अवसर जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद संतोष गंगवार, विधायक डॉ एमपी आर्य, लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार,  लोकसभा संयोजक राजकुमार शर्मा, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष वीरेंद्र गंगवार वीरू, रविन्द्र सिंह राठौर, प्रशांत पटेल, नीरेंद्र सिंह राठौर,विधानसभा संयोजक रवि गंगवार, विधानसभा प्रभारी अरविंद गौतम, मेघनाथ सिंह कठेरिया, वीरपाल गंगवार, डॉ ए के गंगवार, मंडल अध्य्क्ष शशि कपूर, केशव गुप्ता, सरजू गंगवार, राजीव गंगवार, ब्रह्मदत्त अवस्थी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

आंवला सीएचसी पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

आंवला। आंवला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की…

11 hours

सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल, देखे यह वीडियो

बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया बरेली,।ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां…

11 hours

हत्या में वांछित बर्फ विक्रेता गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बर्फ विक्रेता शेर सिंह को जेल…

11 hours

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी…

11 hours

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के…

12 hours

माँ लक्ष्मी की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला , राशिफल : दिन शुक्रवार , वर्ष 2024 ,दिनांक 17   मेष…

12 hours