News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

भाजपा मेयर पद प्रत्याशी उमेश गौतम ने आईएस तोमर को भारी मतों के अंतर से हराया,

बरेली। भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी उमेश गौतम ने सपा समर्थित प्रत्याशी डॉक्टर आईएस तोमर को भारी मतों के अंतर से हरा दिया। डॉक्टर आईएस तोमर मतगणना के शुरुआती दौर से पिछड़ते हुए नजर आए । धीरे धीरे यह अंतर हजारों में पहुंच गया। भाजपा के मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम को हर वार्ड से अच्छा मत मिला यहाँ तक उन्हें मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र से भी अच्छा मिला। उमेश गौतम की जीत के पीछे की वजह जो बताई गई उसमें सरकार की योजनाओं के साथ बरेली के किये गए तमाम कार्य है। जनता ने स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर उमेश को अपनी पहली पसंद बनाया।

Advertisement

 

 

उमेश गौतम ने हमारे संवाददाता से बातचीत में कहा कि उनकी जीत बरेली की जनता की जीत है। पार्टी संगठन से जुड़े लोगों ने उनकी जीत को आसान बनाया, वही मुख्यमंत्री योगी जी ने बरेली कॉलेज में हुंकार भरी थी तभी उनकी जीत तय हो गई थी। उन्हें मुख्यमंत्री योगी सहित पार्टी के नेताओं व संगठन से जुड़े नेताओं को अपनी जीत के लिए आभार जताया। उमेश गौतम ने कहा कि उनके पिछले पांच सालों के कार्यकाल में कुछ वार्डों में कुछ काम होना बाकी रह गए थे। कोरोना काल के चलते भी उनका काम प्रभावित हुआ था । लेकिन वह उन कामों को जल्दी कराने की कोशिश करेंगे। जो काम पांच साल में होने थे वह उन्हें दो सालों में करके दिखाएंगे।

 

 

 

उमेश गौतम का जगह स्वागत

शहर के नवनिर्वाचित मेयर उमेश गौतम का परसाखेड़ा से अपनी जीत का प्रमाणपत्र लेकर अपने घर के लिए निकले तो उनका सीबीगंज सहित कई जगहों पर पार्टी नेताओं सहित कार्यकर्ताओं ने फूल पहनाकर उनका स्वागत किया । उमेश के काफिले में इस दौरान अच्छी संख्या में दो पहिया वाहन के साथ कई कार मौजूद रही।

 

Related posts

34 वें अखिल भारतीय नृत्य, नाटय और संगीत समारोह में कलाकार हुए सम्मानित 

newsvoxindia

बहु से छेड़छाड़ में नाकाम होने  ससुर ने बहू बेटे को दिया ज़हर, बेटे की हुई मौत !

newsvoxindia

मीरगंज चिकित्सा अधीक्षक मीरगंज सहित स्टाफ को अपर निदेशक द्वारा किया गया सम्मानित

newsvoxindia

Leave a Comment