News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली में बड़ा हादसा : तीन बाइकों की भिंडत में चार की मौत, तीन घायल,

बरेली। नवाबगंज थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर हुए एक सड़क हादसे में एक मासूम बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब एक परिवार दो मोटर साइकिलों से पीलीभीत की तरफ से आ रहा था तभी दोनों मोटरसाइकिल एक मोटरसाइकिल से टकरा गई इसी दौरान मोटरसाइकिल पर बैठे सभी सवार जमीन पर आ गिरे तभी तेजी से रोड़ से गुजर रहे अज्ञात वाहन जमीन पर गिरे सभी बाइक सवारों को कुचल दिया जिसमें मोके पर एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना में तीन अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

स्थानीय रिपोटर्र के मुताबिक नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव ईध जागीर का रहने वाले जाकिर का परिवार दो मोटर साइकिलों से पीलीभीत की एक दरगाह पर हाजरी देने गया था। लौटते समय नवाबगंज के गरगइयागांव के पास तीन मोटर साइकिल आपस मे टकरा गई जिसके चलते दो बाइकों पर सवार।लोग जमीन पर गिर गए, जिसमें जाकिर के साथ उसके 6 साल के बेटे फैज और उसकी पत्नी के साथ एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के गरगइया पीलीभीत रोड़ पर तीन।मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई थी । जिसमें सात लोग घायल हुए थे जिनमें चार लोगों की मौत हो गई है। घायलों में तीन लोगों को सीएचसी से निकलकर बरेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतकों की शिनाख्त हो गई है। परिजनों को घटना की सूचना भी दे दी गई है। शवों का पोस्टमार्टम कराने के साथ मुकदमा दर्जकर अग्रिम कार्रवाई की।जा रही है।

Related posts

रामपुर में 4 हिंदू परिवारों को मिला धमकी भरा पत्र , पत्र के ऊपर लिखा है आईएसआई,

newsvoxindia

एक करोड़ 25 लाख कीमत की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

newsvoxindia

स्मृति ईरानी के बयान पर केजरीवाल ने किया पलटवार, कहा- सत्येंद्र जैन को मिलना चाहिए पद्म विभूषण

newsvoxindia

Leave a Comment