News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली में बड़ा हादसा : तीन बाइकों की भिंडत में चार की मौत, तीन घायल,

बरेली। नवाबगंज थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर हुए एक सड़क हादसे में एक मासूम बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब एक परिवार दो मोटर साइकिलों से पीलीभीत की तरफ से आ रहा था तभी दोनों मोटरसाइकिल एक मोटरसाइकिल से टकरा गई इसी दौरान मोटरसाइकिल पर बैठे सभी सवार जमीन पर आ गिरे तभी तेजी से रोड़ से गुजर रहे अज्ञात वाहन जमीन पर गिरे सभी बाइक सवारों को कुचल दिया जिसमें मोके पर एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना में तीन अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

स्थानीय रिपोटर्र के मुताबिक नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव ईध जागीर का रहने वाले जाकिर का परिवार दो मोटर साइकिलों से पीलीभीत की एक दरगाह पर हाजरी देने गया था। लौटते समय नवाबगंज के गरगइयागांव के पास तीन मोटर साइकिल आपस मे टकरा गई जिसके चलते दो बाइकों पर सवार।लोग जमीन पर गिर गए, जिसमें जाकिर के साथ उसके 6 साल के बेटे फैज और उसकी पत्नी के साथ एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के गरगइया पीलीभीत रोड़ पर तीन।मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई थी । जिसमें सात लोग घायल हुए थे जिनमें चार लोगों की मौत हो गई है। घायलों में तीन लोगों को सीएचसी से निकलकर बरेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतकों की शिनाख्त हो गई है। परिजनों को घटना की सूचना भी दे दी गई है। शवों का पोस्टमार्टम कराने के साथ मुकदमा दर्जकर अग्रिम कार्रवाई की।जा रही है।

Related posts

जिलाधिकारी और एसएसपी ने तहसील दिवस में सुनी शिकायतें,

newsvoxindia

शहर में जगह जगह हुई खुदाई और पुल निर्माण के चलते दमकल को दिवाली के त्योहार पर देनी होगी अग्नि परीक्षा,

newsvoxindia

अज्ञात वाहन की टक्कर में बुजुर्ग ज्योतिषाचार्य की मौत , घटना से मृतक के घर में मचा कोहराम ,

newsvoxindia

Leave a Comment