News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

भोजीपुरा पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी गौतस्कर को किया गिरफ्तार , जानिए कैसे हुई यह घटना ,

बच्चन सिंह ,

बरेली । भोजीपुरा थाना क्षेत्र में बीती रात  गस्त के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।  इस मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी   कार्रवाई में एक गौतस्कर गोली लगने से घायल हो गया। घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।  पुलिस  ने दोनों को भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि  यह मुठभेड़ उस समय हुई जब पुलिस भोजीपुरा थाना क्षेत्र में नकटिया नदी के किनारे गस्त करते समय गुजर रही थी। इसी दौरान पुलिस की बदमाशों पर नजर पड़ी।  जब पुलिस ने बदमाशों को रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से  फायरिंग कर दी। पकड़ा गया बदमाश काफी समय से गौतस्करी के काम में लगा हुआ था।

जानकारी के  मुताबिक भोजीपुरा थाने से प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह फोर्स के साथ शाम सात बजे सरकारी जीप से नकटिया नदी की ओर गस्त करते हुए जा रहे ।तभी  लाडपुर जल्लापुर के जंगल में एक बाइक पर दो व्यक्ति दिखाई दिए।पुलिस ने रुकने के लिए कहा तभी एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया।फायर सिपाही कमल मलिक के बाएं  बाजू में लगा।जवाबी  कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई।पुलिस की गोली बदमाश मुख्यतार के बायें पैर में लगी। मुख्यतार थाना भोजीपुरा के गांव अम्बरपुर का रहने बाला है।  पुलिस ने घायल बदमाश मुख्यतार को पकड़ लिया, जबकि दूसरा बदमाश नासिर पुत्र नौसे अम्बरपुर थाना भोजीपुरा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।
 मुठभेड़ की खबर पाकर देवरनिया पुलिस सहित हाफिज गंज की फोर्स भी मौके पर पहुंच गयी। घायल अवस्था में पुलिस ने बदमाश मुख्यतार व  सिपाही कमल मलिक को जिला अस्पताल में  भिजवाया ह।प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह ने बताया कि मुख्यतार पच्चीस हजार का इनामी है। बदमाश इज्जत नगर  थाना सहित  भोजीपुरा से गौकसी में वांछित चल रहा  था। पुलिस ने दूसरे बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग की।लेकिन बदमाश का पता नहीं चल सका।
 एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल व सीओ नबावगंज चमन सिंह छाबड़ा भी मौके पर पहुंच गये। फील्ड यूनिट की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। तीनों थानों की पुलिस ने काफी देर स्थल का निरीक्षण किया।पुलिस को  मौके से एक 315 बोर का तमंचा के साथ कई जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है ।एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना भोजीपुरा थाना क्षेत्र की नकटिया नदी के किनारे के गौकशी होने की लगातार खबरें आ रही थी। इस संबंध में  भोजीपुरा थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ गस्त कर रहे थे। गस्त के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मुख्यतार नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।  वही इस घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है।  पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस  ने घटना स्थल एक पिस्टल के साथ कुछ कारतूस बरामद करने के साथ एक बाइक भी बरामद की है। पुलिस उसके फरार साथियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

Related posts

बाइक से गांजे को खपाने वाला युवक गिरफ्तार ,6 किलो गांजा बरामद

newsvoxindia

नरेश शर्मा अध्यक्ष, अरुण तोमर महासचिव निर्वाचित, चुनाव अधिकारी ने दिलाई शपथ,

newsvoxindia

मोनिसटर इंडिया की प्रोफाइल चुराकर बेरोजगारों से ढगी करने के गिरोह के पांच आरोपी गिरफ्तार   ,

newsvoxindia

Leave a Comment