News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बहेड़ी विधायक मामले में आया नया मोड़ , कल लगाए थे आरोप आज बताया बेकसूर , यह था मामला ,

बरेली :  सपा विधायक अताउर रहमान पर बीते दिन  युवक को कमरे में बंद करके मारपीट  के आरोप  में मुकदमा दर्ज होने  में  आज दोनों पक्ष एडीजी जोन से मिले और अपना पक्ष रखा।  दोनों पक्षों ने मीडिया को बताया बीते दिन जमीन को लेकर विवाद दोनों भाइयों में हो गया था।  बाद में  दोनों पक्ष विधायक अताउर  के पास समझौते को लेकर पहुंचे थे।  बाद में आपस में बात बिगड़ गई  जिसमें  एक पक्ष अनीस अहमद ने घटना के सम्बन्ध में तहरीर देकर विधायक अताउर रहमान सहित अन्य तीन पर गंभीर आरोप लगाए थे।  पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर लिया था।
पुलिस को तहरीर  देने वाले अनीस अहमद ने  बताया कि रास्ते को लेकर उसके भाइयों से विवाद था। जो खत्म हो चुका है।  वह घटना के संबंध में कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता है। वह लोग समझौते के लिए विधायक अताउर रहमान के पास गए थे जहां उनका समझौता हो गया है। अब  कोई लड़ाई -झगड़ा नहीं है। किसी ने झूठी तहरीर लिखवाकर उससे पुलिस को दिलवा दी। विधायक जी बेकसूर है। भाई भाई की लड़ाई थी उनकी जो आपस में बैठकर निपटा ली है। वही दूसरे पक्ष से रफीक अहमद ने बताया कि घटना में विधायक जी का कोई भूमिका नहीं है।  रास्ते को लेकर आपस में विवाद हुआ था जिसका विधायक जी ने समझौता करा दिया था।
विधायक अताउर रहमान ने बताया कि सिंगौथी  के रहने वाले भाइयों में रास्ते को लेकर विवाद था। पहले वह एक घर में रहते थे अब वह अलग अलग रहते है। यह लोग अपनी समस्या लेकर आये थे।  उन्होंने दोनों पक्षों को समझौते के लिए  बुलाया ताकि मामले को निपटा दिया जाए। इस दौरान दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा।  इसके बाद उन्होंने दोनों को अपने कार्यालय से बाहर भेज दिया । इसके बाद उन्हें दो घंटे बाद चला कि उनके खिलाफ  भी थाने में तहरीर दी गई है। उन लोगों से इस सम्बन्ध में बात की गई तो पता चला की उन्हें भी मुकदमे के बारे में पता नहीं है। पता नहीं किसने उनके खिलाफ   तहरीर लिखकर दी वह तो पढ़े लिखे भी नहीं है। बाद में दोनों पक्ष थाने गए जहां यह भी लिखकर देकर आये कि विधायक जी हमे कोई शिकायत नहीं है। दोनों में रात को दोनों के बीच उन्होंने समझौता करा दिया था।

Related posts

केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का बरेली पहुंचने पर समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट : बिथरी चैनपुर की अवैध कॉलोनियों पर bda का चला  का बुल्डोजर,

newsvoxindia

सीएम योगी ने मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि के किये दर्शन , देखिये यह फोटो,

newsvoxindia

Leave a Comment