News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बरेली की सनसनी वारदात : जिसके लिए सबकुछ छोड़कर आई उसने ही अवैध संबंधों के शक में उतारा मौत के घाट,

राजकुमार,

यूपी के बरेली में अवैध संबंधों के शक में शनिवार को एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी , इससे भी मन नहीं भरा तो उसने पत्नी के प्रेमी के शक में एक युवक की गोली मारकर जान लेने की कोशिश की । घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद घटने के कुछ ही समय बाद हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। परिजनों के मुताबिक मृतिका ने हत्यारोपी से अपने परिवार के खिलाफ जाकर कोर्ट मैरिज की थी।

Advertisement

पत्नी के साथ  तथाकथित प्रेमी को मौत के घाट उतारना चाहता था हत्यारोपी

फतेहगंज पश्चिमी के लोधीपुर मोहल्ले में अवैध संबंधों के शक में शनिवार को अपराधी पति कृष्णपाल उर्फ चल्वे ने अपनी पत्नी पूजा (28) की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में लोधीनगर चौराहे पर फल की दुकान लगाए हुए मोहल्ले के युवक मुन्ना पर भी गोली मारकर जानलेवा हमला कर दिया।हमले में युवक के गर्दन और दाहिनी बाजू में छर्रे लगे है। जिसका इलाज क्षेत्र के एक अस्पताल में इलाज चल है।

 

पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

फतेहगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम और घायल मुन्ना को अस्पताल भेजा दिया ।घटना स्थल से दो कारतूस के खोखे और उसके घर से शराब की बोतल भी वरामद की ।एसपी और सीओ ने घटना स्थल को देखा।शाम के समय पुलिस ने आरोपी चल्वे को पास के गांव से गिरफ्तार कर लिया।

 

चल्वे की शराब की आदत ने घर को किया तबाह,

लोधीनगर निवासी कृषणपाल उर्फ चल्वे और मोहल्ला नौगवां निवासी पूजा ने अलग अलग विरादरी के होने के बाबजूद प्रेम विवाह किया था।पूजा के परिजनों ने विरोध किया लेकिन वह नही मानी थी। दोनो के बीच सबकुछ ठीक चलने के बाद चल्वे को शराब की लत लग गयी।जिससे अपराध करने लगा। पूजा हर बार अपना पति धर्म निभाते हुए पति के लिए जेल से बाहर निकाल लाई , पर चल्वे नहीं सुधरा उसने शक के चलते अपनी पत्नी की ही हत्या कर दी।

 

 

 

अवैध सम्बन्धों के शक के चलते पति पत्नी में चल रहा था मनमुटाव

पिछले एक साल से पत्नी पर अवैध सम्बंध के शक में दोनो के बीच आये दिन झगड़ा होने लगा।हालांकि बच्चे पूजा के नाम मकान कराने को लेकर आये दिन विवाद का कारण बता रहे है।शनिवार को भी दोनो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।प्रत्यक्ष दर्शियों और उनके 9,10 बर्ष के बच्चे आदित्य,अभिराज के मुताबिक करीब तीन बजे पूजा चीखते हुए घर से बाहर निकली। पीछे से चल्वे तमंचा लेकर निकला।एक पल में दो फायर हुए।एक गोली गर्दन और एक सीने में लगी।मकान के आगे खाली प्लाट में पूजा गिर गयी। उसने वही दम तोड़ दिया।इसके बाद चल्वे तमंचा लहराते हुए कस्बे मुख्य लोधीनगर चौराहे पर मोहल्ला लोधनगर निवासी फल बिक्रेता मुन्ना मौर्य पर गोली मारकर हमला कर दिया।हमले में गोली उसके सीने में सीधे नही घुसकर दाहिनी हाथ में जख्म करते हुए निकल गयी।फायर की आवाज से चौराहे पर अफरातफरी मच गई।घायल मुन्ना भागते हुए पुलिस चौकी पहुंच गया।तब पुलिस घटना स्थल पर पहुँची।पूजा के शब को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

 

चल्वे से बचने के लिए घायल खुद पहुंचा पुलिस चौकी

बताया जाता है कि चल्वे ने मुन्ना की जान लेने को उतारू था , इसी दौरान बच बचाकर घायल मुन्ना पुलिस चौकी पहुंच गया। और उसने पूरा मामला पुलिस को बताया। पुलिस ने घायल मुन्ना मौर्य को सीएचसी भर्ती कराया है।जहां वह खतरे से बाहर बताया गया है।काफी देर जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मौके से दो कारतूस के खोखा,मकान के अंदर से एक शराब की बोतल वरामद कर ली ।एएसपी और सीओ मीरगंज हर्ष मोदी ने घटना स्थल का जायजा लिया है।शाम को ही पुलिस ने आरोपी चल्वे को गिरफ्तार कर लिया ।

Related posts

उर्स-ए-रज़वी में उठने वाले मुद्दों का एजेंडा तय। दरगाह प्रमुख व सज्जादानशीन ने जारी किए अहम मुद्दे

newsvoxindia

जानिए पुलिस कमिश्नरी सिस्टम से क्या होते है फायदे , भारत में कब आया था अस्तित्व में , 

newsvoxindia

जीडीएस पब्लिक स्कूल की स्नो रस्तोगी को जिले में मिला चौथा स्थान

newsvoxindia

Leave a Comment