News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Bareilly me hadsa :अनियंत्रित कार नाले में गिरी , हादसे में बुजुर्ग दंपती की मौत

राजकुमार 

फतेहगंज पश्चिमी।। बृहस्पतिवार को नेशनल हाइवे के फतेहगंज पश्चिमी बाइपास पर मौजूद वसीट नाले की पुलिया के पास अनियंत्रित होकर कार पानी भरे नाले में पलट कर गिर गयी। जिससे कार सवार दंपति की मौत हो गयी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से दोनो को बेहोशी  के हालत निकालकर स्थानीय खिरका सीएचसी पर भेज दिया। जहाँ डॉक्टर ने दोनो को फेफड़ो में गंदा पानी भरने के कारण मृत घोषित कर दिया। एक घंटे के बाद पहुँचे परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने दोनो शवों  का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुलता मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर के खानपुर मिल निवासी सुरेन्द्र कुमार शर्मा पिछले तीन साल से केएम शुगर मिल फैजाबाद में चीफ इंजीनियर के पद पर नौकरी करते थे। उनका बेटा शिवंम शर्मा मीरगंज शुगर मिल में कैमिकल इंजीनियर के पद पर नौकरी करते है। बृहस्पतिवार को सुरेन्द्र कुमार शर्मा से हुई बात के आधार पर शिवंम ने बताया उनके पिता सुरेंद्र कुमार शर्मा अपनी पत्नी अर्चना शर्मा के साथ कार घर लौट रहे थे।

 

दोपहर के बाद करीब एक बजे  दिल्ली हाइवे के फतेहगंज पश्चिमी बाइपास पर मौजूद वसीट नाले की पुलिया पर पीछे से आ रहे ट्रक के द्वारा उनकी कार से सटाकर ओवरटेक करने के कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराने के बाद करीब 10 फिट गहरी पानी भरे खाई में गिरकर पलट गयी। कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग और राहगीर इक्कठे होने लगे।सूचना पर पहुँची पुलिस ने एनएचएआई की क्रेन मंगवाकर लोगो की मदद से कार को सीधा कराकर सुरेंद्र कुमार शर्मा 58 बर्ष और उनकी पत्नी अर्चना शर्मा 55 को वेहोशी के हालत में बाहर निकालकर पास में ही मौजूद खिरका सीएचसी पर भेज दिया।जहाँ डॉक्टर ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।

एक घंटे के बाद घर से मीरगंज लौट रहे उनके बेटे शिवंम शर्मा के सीएचसी पर पहुंचने पर पंचनामा भरने के बाद दोनो शवों  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।क्षतिग्रस्त कार को क्रेन के द्वारा बाहर  निकाल लिया गया।कार निकालने के दौरान जाम नही लगे इसलिए थाना प्रभारी संजय सिंह ने राधा कृष्ण चौराहे से वाहनों  को डायवर्ड करके कस्बा के अंदर से निकाल दिया।

Related posts

सड़क दुर्घटना के आरोपी के पत्नी -बेटे को पीटकर किया घायल , एसएसपी ने दरोगा को किया निलंबित ,

newsvoxindia

Shahjhanpur News: सड़क हादसे में इंस्पेक्टर की मौत, एक पुलिसकर्मी भी घायल,

newsvoxindia

आज भगवान गणेश की पूजा पाठ से दुखों का होगा नाश और सुख समृद्धि की होगी बरसात इस विधि से करें पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment