News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बदायूं : मंगेतर ने दहेज के लिए रिश्ता तोड़ा तो लड़की ने  आत्महत्या करने से पहले किया वीडियो वायरल,

पंकज गुप्ता,

बदायूं ।  थाना उघैती क्षेत्र के करियामई गांव की एक लड़की का रिश्ता करीब 2 साल पहले वजीरगंज के एक गांव में तय हुआ था । पिछले 2 साल से दोनों परिवारों की बातचीत हुई लड़की का परिवार आश्वस्त की शादी वही होगी ,इसी भरोसे के साथ लड़की और लड़के की सगाई समाज के सामने धूमधाम से कराई गई। आरोप है कि सगाई के बाद शादी दहेज पर आकर अटक गई तो लड़के वालों ने असली रंग दिखाना शुरू कर दिया। लड़के वालों की ओर से दहेज की मांग को लड़की वाले पूरी नहीं कर पाए। इसके चलते-चलते लड़के वालों ने शादी तोड़ दी। लड़की ने खुदकुशी से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उसने आरोप लगाया है कि लड़के वालों ने लालच दिखाना शुरू कर दिया लड़की ने कहा उसने अपनी ओर से मंगेतर को समझाने की पूरी कोशिश की। हर तरह से समझाया कि शादी न तोड़े लेकिन वह नहीं माना।

 

 

 

उसने कहा कि  वह पिछले 3 महीने से से घुट घुट कर जी रही है । यदि शादी तोड़नी थी तो पहले कह देते। उनके पास 2 साल का वक्त था। लेकिन शादी तब तोड़ी जब समाज के सामने सगाई हो गई और कार्ड  छप गए। लड़की ने अपनी बात रखते हुए कहा कि समाज शादी टूटने के लिए उसे ही दोषी मान रहा होगा। एक लड़की की शादी जब टूटती है तो उस पर तरह-तरह की उंगलियां उठती हैं। खुदकुशी से पहले लड़की ने बार-बार लड़के बालों को दोषी ठहराया। उसने कहा की सजा मुझे और मेरे परिवार को भुगतनी पड़ रही है। वह इस बोझ के साथ पूरी जिंदगी नहीं रह सकती इसलिए यह कदम उठा रही हूं और फिर उसने दुपट्टे से फंदा लगाकर अपने गले में डाल लिया और फांसी लगी। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम कराया है।

Related posts

आज का पंचांग देखकर जाने कौन सा समय नए काम के लिए है शुभ ,

newsvoxindia

नवाबगंज में आप ने तिरंगा शाखा का किया आयोजन , वरिष्ठ नेता सुनीता गंगवार रही मौजूद,

newsvoxindia

Horoscope Today: कामयाबी प्राप्त करने के लिए हनुमान जी को चढ़ाएं राम राम लिखकर 108 पीपल के पत्तों की माला ,जानिए, क्या कहते हैं सितारे.

newsvoxindia

Leave a Comment