News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

कंबल मे लिपटी मिली नवजात बच्ची , पुलिस ने मासूम को फेंकने वालों की तलाश में जुटी 

बरेली। देश की सरकारे बेटियों की तरक्की के कई योजनाएं ला रही है ताकि माता पिताओं को बेटियों के होने पर भार महसूस नहीं हो। फिर भी बेटियों के फेंकने के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव  कमुंआ मकरूका स्थित हिम्मत सिंह कन्या हायर सेकेण्डरी स्कूल के ग्राउंड  का है , जहां कोई व्यक्ति एक नवजात बच्ची को कंबल में लपेटकर फेंक गया ।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि स्थानीय लोग यह समझ नहीं पा रहे है कि आखिर  कोई इतना निर्दयी कैसा हो सकता है। ऐसी कौनसी  वजह रही होगी जब एक मां ने मासूम जान को इस तरह अपने आप से दूर किया होगा।

Advertisement

 

 

जानकारी के मुताबिक कमुंआ मकरूका  के मैदान के किनारे  मंगलवार सुबह को एक पुराने कंबल में  नवजात बच्ची लिपटी मिली  थी। इसी दौरान कमुंआ मकरूका का एक ग्रामीण उधर से गुजर रहा था।तभी उस ग्रामीण ने  कंबल मे लिपटी बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी।कंबल को हटाया गया तो उसमे नवजात बच्ची निकली। इसके बाद मामले सूचना ग्रामीण ने पुलिस को दी। सूचना पर चौकी इंचार्ज धौंराटांडा संजीव यादव व प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा जगत सिंह मौके पर पहुंचे।प्रभारी निरीक्षक ने नवजात के लिए गर्म कपड़े और गर्म कंबल मंगा कर पहनाया। तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

 

 

वहां के  डाक्टरों ने  नवजात की गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। नवजात का जिला अस्पताल बरेली में उपचार चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक जगत ने बताया कि नवजात को मंगलवार को सुबह  चार से पांच बजे के बीच कोई व्यक्ति  रखकर चला गया है। पुलिस ने चाइल्ड सेंटर को भी सूचित कर दिया है। बच्ची के माता पिता कौन है पुलिस उसका  पता लगाने की कोशिश में जुटी है।

Related posts

10 करोड़ रुपये में छह लोगों ने 10 मिनट में की अंतरिक्ष की यात्रा,

newsvoxindia

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत 

newsvoxindia

सड़क हादसे में सिलाई कारीगर की मौत ,

newsvoxindia

Leave a Comment