News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आज़म खान के बड़े बोल- 150 करोड़ के देश मे कोई माई का लाल अब्दुल्लाह को नही हरा सकता,

 

रामपुर ।  समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान रामपुर की स्वार विधानसभा क्षेत्र में हो रहे चुनाव के प्रचार में अपने दम पर जुटे है। प्रचार समाप्त होने में अब चंद घंटे बाकी हैं और न ही समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव आए, न शिवपाल यादव आए और ना ही कोई दूसरा बड़ा नेता समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अनुराधा चौहान के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचा, ऐसे में आजम खान ने अकेले दम पर चुनाव प्रचार को क्लाइमेक्स पर पहुंचाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। तमाम तीखे बोल बोले, विवादित टिप्पणियां की और यहां तक दावा कर डाला की 150 करोड़ के देश में, कोई माई का लाल अब्दुल्ला को नहीं हरा सकता ।

Advertisement

 

 

आज़म ख़ान ने अपनी स्पीच के दौरान कहा दो बार छीन ली तुम्हारे विधायक की मेंबरशिप इसलिए क्योंकि कोई भी माइकलाला 150 करोड़ के हिंदुस्तान में अब्दुल्ला को इसलिए नहीं हरा सकता क्योंकि यह अल्लाह का सबसे पसंदीदा नाम है। अरे मुल्क के बांटने वालों, हिस्सो को बांटने वालों, क्या पार्लियामेंट हमने हारी है वाह बहादुरों वाह, क्या मर्दानगी है, अरे यह जूते पर लगा हुआ थूक चाटा है तुमने और दूसरे पैर का थूक जूते का चाटा जब विधायकी जीती है तुमने, हमारे तो हलक में थूक भी नहीं रह गया कहां तक थूके और कहां तक तुम चाटो, तमंचा लेकर डराने वालों इसी मोबाइल में वीडियो है दरोगा का, तमंचा लेकर वोट डालने वालों को दबाने वालों, घरों के अंदर ताला डालकर पुलिस का पहरा लगाने वालों और दिल्ली में यह कहते हो सबसे बड़ी कुर्सी पर बैठने वाले बादशाह कि हमने रामपुर भी जीत लिया अरे यह हमारी हैसियत हैं कि हमारी हार और तुम्हारी फर्जी जीत का जिक्र करना पड़ा, 150 करोड़ में यह है हम एक और एक ग्यारह।

 

 

 

आजम खान ने अपनी स्पीच के दौरान कहा आप पर हमारे जैसा इम्तेहान क्यों नहीं गुजरा इतना बता दो मैं हर शख्स से जो हमारे बीच की कयादत की दावेदारी करता है मैं उनसे पूछता हूं कि जो हमारे साथ हुआ है क्या वह सही है गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी साहब का मुकदमा देने वाले और पहला नाम हमारा और अब्दुल्ला का आया और उसके बाद राहुल गांधी का नाम आया यह है हमारे साथ जुल्म, हमारे साथ हुए जुल्म की आवाज सख्त चढ़कर बोली है।

 

Related posts

सेमीखेड़ा  में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा का हुआ शुभारम्भ

newsvoxindia

शीशगढ़ की बिजली व्यवस्था नहीं सुधरी तो होगा धरना प्रदर्शन: भाकियू जिलाध्यक्ष संजीव रस्तोगी

newsvoxindia

विधायक अताउर रहमान के वालिद हाजी रफीक अहमद का हुआ इंतकाल 

newsvoxindia

Leave a Comment