News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

फतेहगंज में महिला की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस मानकर चल रही आत्महत्या !

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में गुरुवार सुबह एक बुजुर्ग महिला का अपने घर से 500 मीटर की दूरी पर संदिग्ध हालात में शव मिलने से हड़कंप मच गया । महिला के शव के पास घास की घास की गठरी भी पड़ी थी। वही महिला के पैर से पायजेब और हाथ में पहने चांदी के कढ़े गायब बताये गए है। महिला के गले में पतली चेन पड़ी होने के साथ नाक में सोने का फूल पड़ा हुआ है। पोस्टमार्टम रूप में महिला की रिपोर्ट में हैंगिंग आया है। इस बात को पुलिस महिला की मौत का कारण आत्महत्या मान रही है।

Advertisement

 

 

गुरुवार सुबह फतेहगंज पश्चिमी हाई-वे किनारे बुजुर्ग महिला ओमवती का शव जंगल से मिला , मौके पर पहुंचे एसएसपी , एसपी क्राइम , एसपी ग्रामीण , सीओ मीरगंज के साथ फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की । फतेहगंज पुलिस ने शव कब्जे में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

जानकारी के मुताबिक ओमवती पत्नी मिहीलाल उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम थानपुर थाना फतेहगंज पश्चिमी जनपद की रहने वाली थी । वह बुधवार को करीब शाम 4 बजे घास लेने खेत की तरफ गई थी। इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। परिजनों ने आसपास में ओमवती की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली।
बृहस्पतिवार सुबह ग्राम प्रधान थानपुर ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला का शव गांव के किनारे जंगल में पड़ा हुआ है।पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान ओमवती के रूप में की।

एसपी ग्रामीण मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि आज सुबह फतेहगंज थाना क्षेत्र के गांव थानपुर से 500 मीटर की दूरी पर 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला का शव मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को घटना के संबंध में कुछ खास तत्वों की जानकारी हुई है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related posts

मुम्बई -जयपुर एक्सप्रेस में गोलीकांड , एएसआई सहित चार की मौत,

newsvoxindia

खबर अब और कॉम्पैक्ट :सुरेश शर्मा नगर के पास सड़क हादसे में हलबाई गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती,

newsvoxindia

तस्कर छत्रपाल की 1 करोड़ 64 लाख से अधिक की सम्पत्तियां  फ्रीज ,

newsvoxindia

Leave a Comment