News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार , पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया ,

 

बरेली :  इज्जतनगर थाना क्षेत्र में दलित किशोरी  के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया है। पुलिस  मुताबिक किशोरी  के साथ यह दुष्कर्म की घटना एक होटल में हुई थी।मामला अलग अलग समुदाय के होने के चलते तूल पकड़ गया था।  कई हिन्दू संगठनों ने आरोपी की गिरफ्तारी के रोड़ जामकर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए आज मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।
यह है पूरी घटना : 
 राजमिस्त्री  पिता -पुत्र  पीड़िता के  घर में टाइल्स लगाने आया था इसी दौरान युवक ने उसकी नाबालिग बेटी को अपनी बातों में ले लिया बाद में मौका पाते ही 22 नवंबर को वह अपने साथ किसी जगह पर ले लिया जहां नशे की गोलियां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था  और घटना को छिपाने के लिए  किशोरी को धामी देते हुए कहा था कि अगर उसने किसी से कुछ  कहा तो वह पूरे परिवार की हत्या कर देगा। इसी डर की वजह से किशोरी ने  घर पर कुछ नहीं बताया , बाद में जब उसकी तबियत बिगड़ी तो पूरे मामले की परिवार को जानकारी हुई। घटना के सम्बन्ध में पीड़ित परिवार 23 नवंबर को जब मामले की शिकायत करने जा रहे थे तब युवक फरमान  के पिता अब्बास  का उनके पास फोन आया और गलती मानते हुए पीड़ित पक्ष को  मिलने को कहा  था , इसके बाद दोनों आरोपियों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और पुलिस कार्रवाई नहीं करने का दवाब बनाने लगए  , जब उन्होंने ऐसा करने से इंकार किया दो देख लेने की धमकी के साथ जातिसूचक शब्द गालियां दी।
किशोरी की चॉकलेट में नशा देकर किया गया था दुष्कर्म 
किशोरी ने बताया था कि  युवक ने उसे एक होटल में ले गया था वहां उसने उसे नशीली चॉकलेट खाने को दी थी। फिर उसने उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद उसने उसे मेडिसन भी दी। वही घटना के विरोध में  बरेली नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर हिंदू संगठनों ने जाम लगाया और जमकर नारेबाजी की। हिंदू संगठनों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन लव जिहाद के मामले में ढिलाई बरत रहा है और आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहा है। जिस वजह से हिंदू संगठनों ने नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया था । इसके बाद  इज्जत नगर पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर 2 लोगों को नामजद करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था ।
सीओ थर्ड ने बताया कि इज्जतनगर थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी , इस सम्बन्ध में आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया गया था।  अग्रिम कार्यवाही जारी है।  किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को एक होटल में अंजाम दिया गया था।

Related posts

मकान का ताला तोड़कर पुत्र वधू ने किया कब्जा,मामले की पुलिस से शिकायत 

newsvoxindia

साबरमती से अतीक एसटीएफ के साथ यूपी के लिए रवाना,

newsvoxindia

 भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने कराया नामांकन, विरोधियों पर नकवी ने कसा तंज

newsvoxindia

Leave a Comment