News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पिता की डांट से नाराज किशोर ने फांसी लगाकर दी जान , सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश 

राजकुमार 

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी के एक गांव में पिता के डांटने से किशोर इतना नाराज हो गया कि उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। किशोर ने गांव के  के बाहर  सरकारी स्कूल के पीछे पेड़ पर जाकर फांसी लगा ली।  जब गांव वालों ने पेड़ पर लटकी लाश  देखी तो गांव में सनसनी मच गई। ।सूचना पर पहुँचे परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचना दिए लाश को पेड़ से उतारकर अंतिम संस्कार कर दिया।इसकी पूरे क्षेत्र में चर्चा है।

 जानकारी के मुताबिक इलाके के एक गांव  मे सोमवार शाम को किसी बात को लेकर पिता ने अपने बेटे  को डांट डपटकर घर से यह कहकर निकाल दिया। भविष्य में घर लौटकर मुँह नही दिखाना। रात को बच्चा घर नही लौटा। बल्कि मंगलवार सुवह को उसकी लाश गांव  के बाहर  सरकारी स्कूल के पीछे खड़े पेड़ पर लटकी मिली।
सुबह  को खेतों पर घूमने गए ग्रामीणों ने उसकी लटकती लाश देखकर उसके परिजनों को सूचना की।जिस पर पहुंचे परिजनों ने लाश को पुलिस को दिए बगैर सूचना के लाश को दफना दिया। ग्रामीणों ने दबी आवाज में बताया किशोर बुरी संगत में पड़ गया था। सोमवार देर शाम  को नशे में घर आने पर पिता ने डांट दिया।जिससे नाराज होकर वह घर से चला गया था।मंगलवार को  उसका शव  पेड़ से लटका देखकर कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि इस तरह की कोई सूचना उनके पास नहीं है।

Related posts

बरेली में बड़ा हादसा : स्विफ्ट और ट्रक की आमने सामने की भिंडत में पांच की मौत , स्विफ्ट सवार रामनगर से हरदोई जा रहे थे ,

newsvoxindia

बरेली में किसानों का भारत बंद रहा बे-असर ,

newsvoxindia

सांसद धर्मेंद्र कश्यप आंवला लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी घोषित

newsvoxindia

Leave a Comment