News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

दलित युवती पर जानलेवा हमला , पुलिस ने पूछताछ की शुरू,

 

तड़के सुबह हुई घटना से मचा हड़कंप ,

Advertisement

पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में कराया भर्ती ,

बरेली : नवाबगंज थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह दलित एक युवती पर किसी युवक ने जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में युवती के गले और पेट पर किसी नुकीली चीज से हमला किया गया था । घटना की जानकारी पुलिस को ग्राम प्रधान के द्वारा दी गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह से ही अस्पताल में पुलिस अधिकारियों युवती के हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचने लगे। वार्ड के पास पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया।

 

 

पीड़िता  की मां  ने बताया कि सोमवार तड़के सुबह किसी ने दरवाजे पर किसी ने आवाज दी थी ,उनकी बेटी आवाज सुनकर दरवाजा खोलने के लिए चली गई। बाद में उन्हें पता चला कि घर से कुछ दूरी पर किसी ने उनकी बेटी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है। जब उन्होंने मौके पर परिजनों के साथ जाकर देखा तो उनके बेटी के गले के पास और पेट के हिस्से से खून निकल रहा था। घटना की जानकारी होते ही उनके गांव ग्राम परौथी टांडा के प्रधान ने घटना को सूचना दी। हालांकि उन्हें गांव के किसी व्यक्ति पर शक नहीं है।

 

 

नवाबगंज पुलिस ने पीड़ित परिवार से मिली शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग के एंगल से जोड़कर भी मामले पर जांच कर रही है। एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि नवाबगंज के परौथी टांडा में सुबह 5 बजे एक 18 वर्षीय युवती पर हमला करने की सूचना पुलिस को मिली थी। घटना की जानकारी होते ही मौके -मुआयना किया गया। और युवती का जिला अस्पताल भेजकर इलाज कराया जा रहा है। युवती की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पीड़ित परिवार की तहरीर पार मुकदमा दर्जकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। परिवार द्वारा कुछ लोगों पर शक जाहिर किया गया है। उन लोगों को थाने पर लाकर पूछताछ की जा रही है। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

Related posts

घर पर बनाओ मोमोस , मिलेगा चायनीज़ फूड में भारतीय स्वाद ।

newsvoxindia

जिलाधिकारी ने फाइलेरिया की दवा खाकर जनता को जागरूक किया 

newsvoxindia

सन टैनिंग को दूर करने के लिए इन अनोखे नुस्खों को जरूर अपनाएं,

newsvoxindia

Leave a Comment