News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

मीडिया वैलफेयर एसोसिएशन कार्यक्रम में मुजस्सिम सहित कई पत्रकार हुए सम्मानित, 

 

रामपुर : देश के संविधान में पत्रकारिता को चौथे स्तंभ के रुप मे दर्जा प्राप्त है। यही कारण है कि पत्रकार अपनी कड़ी भूमिका के माध्यम से समाज की दिशा और दशा तय करने मे अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है  । कभी कभी पत्रकार को शासन और प्रशासन से टकराव जैसे हालातों का भी सामना करना पड़ जाता है । लेकिन इन सबसे अलग हटकर रामपुर मे मीडिया वैलफेयर एसोसिएशन की ओर से “पत्रकार व जिला प्रशासन” सम्मेलन आयोजित किया गया । इस कार्यक्रम मे जहां पत्रकारों को सम्मानित किया गया तो वहीं अधिकारियों ने भी अपने फन से समां बांधकर रख दिया । डीएसओ अभिषेक कुरील ने अपनी मधुर आवाज़ में गीत गा कर कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों की जमकर वाह वाही लूटी ।

रंगोली मंडप में आयोजित पत्रकार व जिला प्रशासन सम्मेलन में अधिकारियों द्वारा पत्रकारों को प्रशस्ति पत्र दिए गए वही पत्रकारों ने भी अधिकारियों का जमकर स्वागत किया इस दौरान जिला पूर्ति अधिकारी अभिषेक कुरील ने मंच पर पहुंचने के बाद माइक संभाला और अपनी मधुर आवाज में फिल्मी तराना गाकर पूरे समा को बांध दिया।  गाना खत्म होने के बाद पत्रकारों ने उन्हें अपने कांधे पर बैठा लिया जिला प्रशासन एवं पत्रकारों के बीच इस तालमेल को देखकर पूरा माहौल खुशनुमा हो गया। इस सम्मेलन में डीएम रविंद्र कुमार मांदड़ एसपी अशोक कुमार शुक्ला सीडीओ नंदकिशोर कलाल एडीएम हेम सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट वरिष्ठ पत्रकार फजल शाह फजल, मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष विशाल सक्सेना, जगदीश कंबोज, फहीम कुरेशी, अदनान खान नाजिम, डॉ जफर अली, इकबाल खान, वसीम खान सलीम खान आदि उपस्थित रहे।

Related posts

भाजपा ने भूपेंद्र सिंह को बनाया यूपी प्रदेश अध्यक्ष , भूपेंद्र की जाट वोट को भाजपा के पाले में लाने की खास होगी जिम्मेदारी ,

newsvoxindia

सोने-चांदी के दामों में आज फिर आये बदलाव , यह है आज का भाव 

newsvoxindia

बहेड़ी विधायक अताउर रहमान बने  स्टार प्रचारक 

newsvoxindia

Leave a Comment