News Vox India
मनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

बरेली में सड़क सुरक्षा सप्ताह में बनी 35 किलोमीटर लंबी मानव श्रखंला, लोगो में दिखा जबर्दस्त उत्साह,

बरेली में प्रशासन ने सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत लोगों को जागरूक किया गया। इस कार्यक्रम के तहत
35 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बनाई गई। जिसमे 50 हजार से अधिक स्कूली बच्चों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में कमिश्नर सहित डीआईजी, डीएम, सीडीओ ने बरेली कालेज गेट से मानव श्रृंखला बनाने की शुरुआत की।इस मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने लोगो को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान के क्रम में 35 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बनाई गई।

 

इस मानव श्रखंला में सैकड़ो स्कूलों के बच्चो ने हाथ में ट्रैफिक नियमों के बने हुए बैनर, पोस्टर हाथो में लेकर बरेली वासियों को जागरूक किया। बरेली की कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने कहा की आज सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसमे 35 किलोमीटर मानव श्रृंखला में 50 हजार स्कूली बच्चों ने भाग लिया। उन्होंने कहा की सभी लोगो को ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए। सबसे ज्यादा लोगो की मौत सड़क हादसों में होती है। अगर लोग ट्रैफिक नियमों का पालन करे, हेलमेट लगाए, कार में सीट बेल्ट का उपयोग करें। तो काफी हद तक हादसों से बचा जा सकता है।

एडीएम सिटी आर डी पांडेय ने बताया की मानव श्रृंखला के लिए कई दिनों से तैयारियां चल रही थी। जिसको लेकर आज 50 हजार लोगो ने 24 किलोमीटर की सिंगल और 11 किलोमीटर की डबल मानव श्रृंखला बनाई। इसमें कमिश्नर संयुक्ता समद्दार, डीआईजी अखिलेश चौरसिया, सीडीओ मौजूद रहे।

Related posts

सेंट मैरी स्कूल में क्रिसमस का पर्व मनाया धूमधाम से,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट :क्योलड़िया थाने में शराब पीकर हंगामा करने वाला हेड कांस्टेबल चेतन सिंह निलंबित,

newsvoxindia

शाहजहांपुर : 5 करोड़ की अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार,

newsvoxindia

Leave a Comment