News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

गोवंश क्रूरता के मामले में भाजपा चेयरमैन पति सहित सात गिरफ्तार,वीडियो भी वायरल,

मुमताज

बरेली।बहेड़ी में सनसनी मामला सामने आया है ,जहां गोवंशीय पशुओं के साथ क्रूरता करने के मामले में पुलिस ने नगर पंचायत फरीदपुर की भाजपा चेयरमैन के पति सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Advertisement

 

 

तीन पशुओं की मौत के साथ कई पशु भी हुए घायल,

बहेड़ी क्षेत्र के वरिष्ठ संवाददाता के मुताबिक आरोपियों ने गोवंश पशुओं को ट्राली में भरने के बाद उन्हें नीचे फेंक दिया था जिससे तीन पशुओं की मौत हो गई थी जबकि नो गोवंशीय पशु घायल हो गये थे। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया।

 

 

ऐसे हुए मामले का खुलासा

बीती 20 जुलाई की रात खेत में चर रहे गोवंशीय पशुओं को चारे का लोभ देकर एक ट्रेक्टर ट्राली में भर लिया। इसके बाद ट्रेक्टर चालक ट्राली को सिंगोथी के जंगल में शारदा नहर वाले रास्ते पर ले गया। ट्राली के पीछे एक कार भी चल रही थी जिसमे कुछ लोग बैठे हुए थे। इसके बाद इन सभी लोगों ने पशुओं के साथ क्रूरता करते हुए ट्राली के प्रेशर को झटके से उठा दिया और गोवंश पशुओं को रास्ते में फेंक दिया। इसमें तीन पशुओं की मौत हो गई जबकि दो पशु विकलांग हो गये जबकि 7 घायल हो गये।

 

 

इस मामले में पुलिस ने मोहसिन पुत्र अखलाक, देवदत्त पुत्र मथुरा प्रसाद, सुनील पुत्र रामस्वरूप, गंगाराम पुत्र नारायण लाल, महेंद्र पाल पुत्र दुर्गापाल, नरेश पाल पुत्र भजनलाल, निवासी नगर पंचायत फरीदपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया। फिलहाल क्षेत्र में घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चेयरमैन पति की ग्रामीणों से कहासुनी होते भी दिख रही है।

Related posts

बिजली चेकिंग  करने गई टीम को पीटा, भाग कर बचाई जान

newsvoxindia

ब्रेकिंग : धार्मिक टिप्पणी से शीशगढ़ में बवाल, पुलिस की सूझबूझ से मामला निपटा,

newsvoxindia

रुहेलखंड यूनिवर्सिटी ने जारी किया बीएड प्रवेश परीक्षा का परिणाम ,प्रयागराज की रागिनी यादव बनी टॉपर ,

newsvoxindia

Leave a Comment