News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

फतेहगंज इन्स्पेक्टर सहित 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, यह था मामला,

बरेली। बुरे काम का बुरा नतीजा , यह कहावत आपने सुनी तो होगी , ऐसा ही मामला बरेली पुलिस में देखने को मिला है। बरेली एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने फतेहगंज पश्चिमी में तैनात इंस्पेक्टर सहित 6 पुलिसकर्मियों को तस्कर सोनू कालिया से दोस्ती रखने और रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है।

Advertisement

 

 

 

सोनू कालिया की पुलिस कर्मियों से व्हाट्सएप कॉल वायरल होते ही खुला मामला

स्मैक तस्कर शानू उर्फ सोनू कालिया से दोस्ती और रिश्वत लेने के आरोप में इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी मनोज कुमार सिंह समेत छह पुलिसकर्मियों को एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने सस्पेंड कर दिया है। वही मंनोज कुमार सिंह की जगह ललित मोहन फतेहगंज इंस्पेक्टर के रूप में अपनी नई जिम्मेदारी निभाएंगे।

दरसल मीरगंज में 2021 और फतेहगंज पश्चिमी में 2022 में सोनू कालिया के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी मनोज कुमार सिंह थाने के पुलिसकर्मी सोनू कालिया के संपर्क में रहते हैं। रोज उनसे व्हाट्सएप पर बात करते थे लेकिन गिरफ्तारी नहीं करते थे। इसके अलावा कई थानों के पुलिस वाले सोनू कालिया को मुखबिरी करते थे। एसएसपी ने इस पूरे मामले की जांच कराई।जांच में दोषी प्रतीत होते ही एसएसपी ने सोमवार रात इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह, एसओजी में तैनात हेड कांस्टेबल अनिल कुमार प्रेमी, शेरगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल बाबर, सीबीगंज में तैनात कांस्टेबल दिलदार, मुनव्वर आलम और हाफिजगंज में तैनात कांस्टेबल हर्ष चौधरी को सस्पेंड कर दिया।इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी पर पशुओं से भरी गाड़ी को पकड़ने इसके बाद बगैर किसी अधिकारी को बताए उन्हें छोड़ने का आरोप है।

फरीदपुर में रिश्वत लेने के आरोप में पुलिसकर्मी सस्पेंड,

एसएसपी बरेली बनने के बाद एसएसपी ने पहली बार फतेहगंज पश्चिमी में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाही की , इसके बाद एक और शिकायत मिलने पर फरीदपुर में भी एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया।फरीदपुर थाने के कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात सिपाही हरीश के रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो गया था । इस वीडियो में हरीश के पास बैठा एक व्यक्ति अपनी कुर्ते की जेब से रुपये निकाल कर उन्हें दे रहा है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए कंप्यूटर ऑपरेटर सिपाही हरीश को सस्पेंड कर दिया है।

Related posts

Horoscope Today:आज मां भगवती की पूजा प्रतिकूलताओ को करेगी दूर, जानिए क्या कहते हैं सितारे.

newsvoxindia

नकली सोना बेचने आये दो युवकों को सर्राफ ने दबोचकर पुलिस के हवाले किया

newsvoxindia

प्राथमिक विद्यालय नत्थूरम्पुरा में हुई चोरी ,पुलिस ने लिखा मुकदमा 

newsvoxindia

Leave a Comment