News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

इलाहाबाद नंबर के 500 वाहन पुलिस के निशाने पर,

 

बरेली ।  जेल में बंद माफिया अशरफ मामले में रोज कुछ ना कुछ नया निकल कर आ रहा है।  एसटीएफ लगातार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। वही बरेली पुलिस जिले में पिछले  कुछ माह में प्रयागराज से बरेली आये करीब 500 वाहनों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

Advertisement

 

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया बरेली से निकलने वाले टोटल तीन टोल है ।एक फतहगंज पशिमी, दूसरा भोजीपुरा में तीसरा सीतापुर जनपद में है जो बरेली से बाहर निकलने के टोलस में तीनों टोलस पर तकरीबन 500 गाड़िया जो up70 नम्बर की थी जो की इलाबाद में रजिस्टर्ड हुई है उनके मालिकों को देखा जा रहा है और उनके क्या लिंक्स हो सकते है जो माफिया अशरफ से जो जेल में अनिरुद्ध है उससे मिलने के लिए आये थे अगर किसी प्रकार का कोई लिंक मिलता है तो उसको डेवलॅप करके उसमें विधिक कार्रवाई की जायेगी।

 

अगर लिंक मिलता है तो इनके नंबर पर भी काम किया जाएगा और किस किस तारीख में ये बरेली में आए थे कहा कहा रुके थे ,इनकी लोकेशन से कंफर्म किया जाएगा कि किस व्यक्ति से जो संलिप्त है उनका इनसे क्या रिलेशन है और क्या इनकी बात हुई है, इस सम्बन्ध में जांच की जायेगी। साथ ही जो संलिप्त जेल कर्मी है और जो वांछित अभियुक्त है औऱ जो नामजद अभियुक्त है और इसके अलावा जो गेरकानूनी तरीके से जेल में निरुद्ध अभियुक्त से मिलने गए थे उन सभी के खाते खंगालने जा रहे है साथ ही लल्ला गद्दी के सवाल पर कहा उसको गिरफ्तार करने के लिए हमारी टीमें लगी हुई है और जानकारी मिली है कि उसने कोर्ट में सरेंडर एप्लिकेशन दाखिल की है जो भी हमारी तरफ से विधिक करवाई होगी करी जाएगी।

 

Related posts

छत से गिरकर मासूम की मौत, घर में मचा कोहराम

newsvoxindia

बरेली : बहेड़ी में फंदे में फंसे तेंदुए का रेस्क्यू , तेंदुए को बिजनौर के जंगल में छोड़ने की तैयारी ,

newsvoxindia

पुलिस ने 10 वारंटियों को किया गिरफ्तार

newsvoxindia

Leave a Comment