News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

हनी ट्रैप मामले का किया पुलिस ने खुलासा, दो महिला सहित 5 गिरफ्तार

मुजस्सिम खान ,

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में पिछले दिनों कई घटनाएं ऐसी हो चुकी हैं जिसमें सेक्स के नाम पर लोगों को पहले तो फसाया जाता है फिर उसके बाद मामला खत्म करने के लिए भारी भरकम रकम एठी जाती है। ऐसे मामलों पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के निर्देशन में अभियान चलाया गया और इसी के तहत एक ऐसे हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश किया गया जिसके द्वारा कई लोगों को अपना शिकार बनाया गया था।

रामपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला को कुछ सूचनाएं प्राप्त हुई कि जनपद में एक ऐसा गैंग सक्रिय है जिसमें शामिल महिलाओं द्वारा पहले तो झांसा देकर सेक्स कराया जाता है और फिर उसके बाद मामले को रफा-दफा करने के लिए भारी भरकम रकम ऐंठ ली जाती है। गैंग का पता लगाने की जिम्मेदारी अनुज चौधरी और सिविल लाइंस कोतवाल कृष्ण अवतार को दी गई जिसके बाद दोनों ही पुलिस अधिकारियों ने कप्तान के भरोसे पर खरा उतरते हुए इस गैंग का पर्दाफाश कर डाला है।

आरोप है सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित सेंट पॉल स्कूल के निकट एक कॉलोनी में देह  व्यापार का अवैध धंधा चल रहा था जिसकी सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और दो युवतियों सहित कुल 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया ,जबकि उनके कई साथी भागने में फरार हो गए। पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से 11 हजार रुपए से अधिक की नगदी के अलावा तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं । घटना का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस कप्तान ने अपने शब्दों से मातहतों की पीठ भी थपथपाई है।

Related posts

देश के स्वर्णिम भविष्य के प्रति मोदी सरकार प्रतिबद्ध  : मंत्री धर्मपाल सिंह 

newsvoxindia

डीएम ने जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक , सभी  एसडीएम को दिए सभी के  वोटर आईडी बनवाने के निर्देश , 

newsvoxindia

नगर निगम का आईसीसी कंट्रोल सेंटर करेगा ,सरकारी खाद्यान्न के वाहनों की होगी ट्रेकिंग,

newsvoxindia

Leave a Comment