News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

हथियार के साथ महिला को थाने में आता देख पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप , यह निकला मामला 

बरेली। फतेहगंज पूर्वी थाने में मंगलवार  दोपहर को उस वक्त हड़कम्प  मच गया जब एक महिला तमंचा लेकर थाने में घुस गई। थाने में खुला हुआ तमंचा देख सफाई कर्मी में भगदड़ मच गई । पुलिसकर्मी भी सकपका गए। बहादुरी दिखाते हुए कुछ महिला कांस्टेबल ने आनन-फानन में उसे हिरासत में ले लिया गया।पूछताछ में पता चला कि महिला मानसिक मंदित है। जिसका इलाज भी बरेली के एक अस्पताल में चल रहा है।

फतेहगंज पूर्वी की नई कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय सोनी पत्नी मोनू गुप्ता की दो छोटी बेटियां हैं। इसी बीच महिला के हाथ में तमंचा देख राहगीरों में भगदड़ मची। इसके बाद महिला थाना फतेहगंज पूर्वी स्पीड पर पहुंच गई। थाने में खुला तमंचा लेकर महिला थाने में घुस गई। महिला के हाथ में तमंचा खुला देख पुलिस कर्मी मौके से खिसकने लगे।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह मंगलवार दोपहर थाने के बाहर थैला लेकर खड़ी थी।  जिसके बाद थाने से दो पुलिसकर्मी बाहर पहुंचे और महिला से पूछताछ शुरू की। जिसके बाद महिला भागते हुए थाने के अंदर घुस गई।

 

थैले से कट्टा निकाल लिया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों में हड़कम्प मच गया। महिला पुलिसकर्मियों ने तुरंत पोज़िशन लेते हुए आरोपी सोनी को हिरासत में ले लिया। सोनी के पकड़े जाने की सूचना पर उसका पति मोनू थाने पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है। वह भटकती रहती है। एक बार वह परिजनों को बिना बताए हरिद्वार चली गई थी।आज यहां पकड़ी गई। उसने महिला के चल रहे इलाज के कागज भी दिखाए। फिलहाल, खबर लिखे जाने तक महिला पुलिस की कस्टडी में ही थी। पुलिस के मुताबिक महिला का मायका गरिया, निगोही शाहजहांपुर में है। अभी वह वहीं से आई थी। उसके मायके वालों को बुलाया गया है ताकि पता चल सके तमंचा महिला के पास कहां से आया। जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। फिलहाल तमंचे में कारतूस नहीं थे।

Related posts

क्रांति तीर्थ श्रृंखला का समापन समारोह 28 को, बनी रणनीति,

newsvoxindia

रामपुर मे आयोजित पसमांदा सम्मेलन में  उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने की शिरकत, बताई सरकार की योजनाएं,,

newsvoxindia

शादी के एक साल बाद भी अनुदान ना  मिलने की पीड़िता ने डीएम से की शिकायत ,

newsvoxindia

Leave a Comment