News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

एसटीएफ ने 13 करोड़ की अफीम साथ चार तस्करों को किया गिरफ्तार,

बरेली। बहेड़ी थाना क्षेत्र से नशे के कारोबार होने की खबरें अक्सर मीडिया पर आती रहती है। आज फिर यह बात पुख्ता हो गई। बरेली एसटीएफ ने 13 करोड़ की अफीम के साथ बहेड़ी के दो तस्करों से सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

 

जानकारी के मुताबिक शाहजहापुर से एस टी एफ बरेली व स्थानीय पुलिस के साथ 13 किलो 200 ग्राम अवैध अफीम , 53990 कैश व एक स्कार्पियो ओर बुलेरो पिकप के साथ 4 तस्कर अवतार सिंह पुत्र हरभजन सिंह नि किच्छा थाना किच्छा उधम सिंह नगर उत्तराखंड ,बलवीर सिंह पुत्र सुवेदार उर्फ सुरेंद्र सिंह नि पटेरी थाना किच्छा उधम सिंह नगर ,खूब करन पुत्र झाँझन लाल नि खकई नगर थाना बहेड़ी बरेली व कासिव पुत्र जनाव अमीर जनाव खान नि मो शेखुपुरा मोहम्मद पुर चोरहा थाना बहेड़ी बरेली को गिरफ्तार किया गया ।

 

आरोपी अफीम को बिहार के बॉडर से लेकर आये थे और अफीम को उत्तराखंड में सप्लाई करना था। उससे पहले आरोपियों को शाहजहांपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। एसटीएफ के मुताबिक बरामद अफीम अंतरास्ट्रीय बाजार में कीमत 13 करोड़ रुपये के आसपास है । एसटीएफ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन में एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी।

 

एसटीएफ ने तस्करों के सक्रिय होने की सूचना पर गठित की थी टीम

एस0टी0एफ0 को काफी समय से उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के सक्रिय होने की सूचनायें प्राप्त हो रहीं थी। इस सम्बन्ध में एस०टी०एफ० की विभिन्न इकाईयों / टीमों को अभिसूचना संकलन एवं कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया, जिसके अनुपालन में धर्मेश कुमार शाही, पुलिस उपाधीक्षक, एसटीएफ के पर्यवेक्षण में निरीक्षक अजयपाल सिंह, एस0टी0एफ0 फील्ड इकाई, बरेली के नेतृत्व में टीम गठित कर अभिसूचना संकलन की कार्यवाही प्रारम्भ करते हुए अभिसूचना तन्त्र को सक्रिय किया गया था ।

Related posts

गवाह को धमकाने के मामले में आजम खान सहित पांच अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज,

newsvoxindia

सरकार ने डेडिकेटेड कमीशन बनाया , अगले तीन महीने में होगा चुनाव :भूपेंद्र सिंह चौधरी

newsvoxindia

 शकुंतला देवी मेमोरियल प्रीमियर क्रिकेट लीग का 23 जनवरी से आगाज़ 

newsvoxindia

Leave a Comment