News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

Rampur: बेटी निकली पिता की कातिल,देवर के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम

मुजस्सिम खान

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में रिश्तो को तार-तार करने वाली घटना एक बार फिर से सामने आई है यहां पर अवैध संबंधों के चलते बेटी ने ही अपने देवर के साथ मिलकर अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर डाली है पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

Advertisement

 

 

 

रामपुर जनपद के थाना अजीम नगर क्षेत्र में दो दिन पूर्व एक मुस्लिम विधि से तंत्र-मंत्र करने वाले बुजुर्ग की हत्या हो गई थी इसके बाद पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई थी।

 

 

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के द्वारा मातहतों को घटना के खुलासा के जल्द निर्देश दिए गए थे। एसपी की अगुवाई में घटना का खुलासा कर दिया गया है और इस पूरे प्रकरण में महिला हमसीरन और उसके देवर गुड्डू को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का तर्क है कि हमसीरन का अपने देवर गुड्डू से अवैध संबंध था जिसको लेकर उसकी अपने पिता तस्वीर मियां से कुछ अनबन हो गई , जब  पिता को अपनी पुत्री की काली करतूत का पता लगा था और बात दूर तक न फैल जाए इसी को लेकर कलयुग की बेटी अपने पिता की कातिल बन गई और देवर के साथ मिलकर बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया।

 

 

फिलहाल दोनों ही हत्या आरोपी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए हैं और जिनको न्यायालय में पेश किया गया जिसके बाद चालान कर जेल भेज दिया गया है।

 

Related posts

फतेहगंज पश्चिमी में सड़ी गली हालत में मिला शव , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

newsvoxindia

चार्जिंग स्टेशन में एसी कंप्रेसर फटने से एक की मौत दो घायल , डीएम ने घटना के जांच के दिए आदेश,

newsvoxindia

Bareilly News:  बाग़बान अपनों की शिकायत लेकर पहुंचा एसएसपी दफ्तर , एसएसपी ने मामले पर लिया संज्ञान 

newsvoxindia

Leave a Comment