News Vox India
बाजारमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़स्पेशल स्टोरी

रेडिसन के प्री होली सेलिब्रेशन में गुलाल और फूलों के साथ खेली गई होली, एक दूसरे को गले लगाकर दी होली की शुभकामनाएं

  • रेडिसन के एमडी मेहताब सिद्दीकी  बोले होली का त्योहार प्रेम और सौहार्द का प्रतीक,
    Advertisement
  • कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य के पत्रकारों को भी किया गया सम्मानित

बरेली : शहर में प्री होली सेलिब्रेशन की शुरुआत हो गई है।
पाँच सितारा होटल रेडिसन ने इसकी शुरुआत करते हुए शुक्रवार को धूमधाम से होली मिलन समारोह आयोजित किया । होटल एमडी मेहताब सिद्दीक़ी की अध्यक्षता में होली मिलन मनाया गया।आरएमएस ग़्रुप की ओर से होटल सभागार में मीडिया के साथ होली मिलन समारोह आयोजित कर सभी लोगों को एक मंच पर लाने का काम किया ।जीएम हर्षित उप्पल की बेहतर व्यवस्था से सब आनंदित दिखे।इस अवसर पर लोगो ने पारम्परिक तरीके से एक-दूसरे को अबीर का तिलक लगाया और फूलों की होली खेल एक दूसरे के गले मिले।म्यूजिकल धुनो के होली गीतो ने लोगों को झूमने पर मजबूर किया।

 

 

 

 

 


आरएमएस ग्रुप सदस्यों ने रंग-बिरंगे फूल और अबीर गुलाल उड़ाकर होली का पर्व सेलीब्रेट किया। इस समारोह में उत्कृष्ट काम करने वाले मीडिया कर्मियों को सम्मानित भी किया। इस दौरान एमडी मेहताब सिद्दीक़ी ने कहा कि होली का त्योहार प्रेम और सौहार्द का प्रतीक है.यह त्योहार आपसी प्रेम और सौहार्द को बढ़ाता है इससे हमारे अंदर मेलजोल से रहने की भावना पुष्पित होती है। उन्होंने कहा कि हर्ष की बात है कि हमारे इस कार्यक्रम में हर धर्म के लोग मौजूद हैं। सभी उपस्थित महानुभावों ने फूलों की होली खेलकर धमाल मचाया। कार्यक्रम संयोजक मेहताब सिद्दीक़ी ने सभी को होली की शुभकामनाएं दीं। हर चेहरे रंगीन हो गए। किसी के गाल पर लाल तो किसी के गुलाबी और हरे रंग के गुलाल लगे थे। होली गीत भी गूंजते रहे।

 

 

 

वहीं होटल रेडिसन में शुक्रवार को ‘ रंग बरसे ‘ होली के रंग रेडिसन के संग पेड कार्यक्रम आयोजित किया है।जो सुबह 11 बजे से शुरू होकर दोपहर 3 बजे तक जारी रहेगा।जिसमें लोग जमकर होली की मस्ती कर सकते है। इस दौरान जीएम हर्षित उप्पल,मीडिया प्रभारी अमित नारायण शर्मा, जीएम सेल्स प्रांजल सचदेवा, ऑपरेशन मैनेजर ज़ाकिर,सिक्योरिटी डायरेक्टर तनवीर हसन सहित ग़्रुप स्टाफ़ उपस्थित रहा ।

Related posts

नवदिया झादा चौराहे की घटना का वीडियो वायरल, जिसने देखा बोला ऊपर वाले की नजर थी सीधी, देखिये यह वीडियो,

newsvoxindia

रामपुर की ऐतिहासिक जामा मस्जिद में संपन्न हुई नमाज, एक दूसरे को गले लगाकर दी ईद की बधाई,

newsvoxindia

आजम के घर 60 घंटे रेड करने के बाद आईटी के अधिकारी लौटे,

newsvoxindia

Leave a Comment