News Vox India
धर्मनेशनलशहर

आज सौभाग्य योग चमकाएगा किस्मत का सितारा ,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन ,

 

-आज विशेष

आज मंगल की वृश्चिक राशि में चंद्रमा गतिशील रहेगा। साथ ही आज आयुष्मान और सौभाग्य योग का संगम होगा। जिस कारण भैया दूज का पर्व बहुत ही खास हो गया है आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा चमत्कारिक रूप से फल देगी। विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें। पीली वस्तुओं का दान करें। आज के दिन पीले वस्त्र पहनना बहुत ही मंगलकारी रहेगा।

Advertisement

 

 

 

आज का राशिफल

मेष-पैसा कमाने की संभावना है। आज परिवार के सदस्यों के बीच पैसों को लेकर विवाद हो सकता है। आपको परिवार के सभी सदस्यों को पैसों के मामले में स्पष्ट रहने की सलाह देनी चाहिए। आज आपके प्रेमी) को कोई चीज चुभ सकती है।

वृष -अपने जीवन को स्थायी न समझें और जीवन के प्रति जागरूकता अपनाएं. आप अपने आप को रोमांचक नई परिस्थितियों में पाएंगे – जो आपको वित्तीय लाभ दिलाएगा। गृह नवीनीकरण कार्य या सामाजिक मेलजोल आपको व्यस्त रखेगा। रोमांस के मामले में आज कुछ ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती है।

 

(Aaaj ka din)

मिथुन- और आध्यात्मिक रुचि के कार्य करने के लिए दिन अच्छा है। समझदारी से निवेश करें। आपके बच्चे के पुरस्कार वितरण समारोह का निमंत्रण आपके लिए एक सुखद अनुभूति होगी। वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके माध्यम से अपने सपनों को सच होते देखेंगे। प्रेम के संगीत में डूबे हुए ही इसकी ध्वनि तरंगों का आनंद ले सकते हैं।

 

 

 

ज्योतिषाचार्य पंडित मुकेश मिश्रा

कर्क- आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहने की उम्मीद है। आपकी सेहत अच्छी रहने के कारण आज आप अपने दोस्तों के साथ खेलने का प्लान बना सकते हैं। आप धन के महत्व को अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए इस दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकता है और आप किसी भी बड़ी कठिनाई से बाहर निकल सकते हैं। शाम के समय आपका घर अवांछित मेहमानों से भरा हो सकता है।

सिंह- आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन यात्रा करना आपके लिए थका देने वाला और तनावपूर्ण साबित हो सकता है। आज सफलता का मंत्र उन लोगों की सलाह पर पैसा लगाना है जो मौलिक सोच रखते हैं और अनुभवी भी हैं। परिवार में किसी नए सदस्य के आने की खबर आपको रोमांचित कर देगी। एक समारोह आयोजित करके इस खुशी को सभी के साथ साझा करें। आज तेरी मुस्कान बेमानी है, वो हँसी में नहीं झंकारती, धड़कने से हिचकिचाता है दिल; क्योंकि आप किसी खास को मिस कर रहे हैं।

 

 

 

कन्या- आप में से जो लोग ऑफिस में ओवरटाइम कर रहे थे और ऊर्जा की कमी से जूझ रहे थे, आज उन्हें फिर से उन्हीं समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे और यह संभव है कि अचानक आपको अनदेखे लाभ की प्राप्ति होगी। दूर रहने वाला कोई रिश्तेदार आज आपसे संपर्क कर सकता है।

तुला-आशावादी बनें और उज्ज्वल पक्ष को देखें। आपका विश्वास और आशा आपकी इच्छाओं और आशाओं के लिए नए द्वार खोलेगा। दिन भर पैसों की आवाजाही बनी रहेगी और दिन ढलने के बाद आप बचत भी कर पाएंगे।

वृश्चिक- चिंता आपकी मानसिक शांति में बाधा उत्पन्न कर सकती है, लेकिन कोई मित्र आपकी समस्याओं को सुलझाने में काफी मददगार साबित होगा। तनाव से बचने के लिए मधुर संगीत का सहारा लें। नया वित्तीय सौदा अंतिम रूप लेगा और पैसा आपकी ओर आएगा। कल्पनाओं के पीछे न भागें और यथार्थवादी बनें – अपने दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं – क्योंकि यह आपके लिए अच्छा होगा।

धनु – सेहत को लेकर जरूरत से ज्यादा चिंता न करें। बेचैनी बीमारी की सबसे बड़ी दवा है। आपका सही रवैया गलत रवैये को हराने में सक्षम होगा। आज सफलता का मंत्र उन लोगों की सलाह पर पैसा लगाना है जो मौलिक सोच रखते हैं और अनुभवी भी हैं। आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवनसाथी आपको खुश करने की हर संभव कोशिश करेगा। एक नए रिश्ते के खुश होने की प्रतीक्षा करें।

मकर – आज का दिन विशेष है, क्योंकि अच्छा स्वास्थ्य आपको कुछ असाधारण कार्य करने की क्षमता देगा. आज आपके सामने आने वाले निवेश के नए अवसरों पर विचार करें। लेकिन पैसा तभी निवेश करें जब आप उन योजनाओं का अच्छी तरह से अध्ययन करें।

कुंभ – आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा और आप शरारती मूड में रहेंगे. जो लोग अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे थे, उन्हें आज पैसों की जरूरत पड़ सकती है और आज आप समझ सकते हैं कि जीवन में पैसे का क्या महत्व है। किसी बुजुर्ग रिश्तेदार की निजी परेशानी में मदद करने से उनका आशीर्वाद मिल सकता है।

मीन -किसी मित्र की ज्योतिषीय सलाह आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत उपयोगी रहेगी। आर्थिक तंगी के कारण कोई जरूरी काम बीच में अटक सकता है। अपने बच्चों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध विकसित करें। पुरानी बातों को पीछे छोड़ आगे अच्छे समय की प्रतीक्षा करें। आपके प्रयास फलदायी होंगे।

Related posts

रिजर्व पुलिस लाइन में दीक्षांत परेड का हुआ आयोजन  , 198 रिक्रूट देश सेवा के लिए हुए तैयार 

newsvoxindia

सपा कार्यालय पर शोक सभा का आयोजन , 

newsvoxindia

पुलिस ने  दो युवकों को पेशाब पिलाने  के मामले ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार ,

newsvoxindia

Leave a Comment