News Vox India
धर्मनेशनलशहर

मेष -बृष के आज का दिन होने जा रहा विशेष , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला,

Advertisement

मेष, आज के दिन आप जो भी कार्य करेंगे मजबूती और निडरता के साथ में करेंगे अगर आपने कहीं किसी अनजाने में भी पैसा किसी के साथ लगा रखा है तो उसमें फायदा आपको हो सकता है।

वृष, आज के दिन आप अपने सारे वह कार्य करेंगे जो आपको अधिक पसंद है और आपको धन लाभ होने की पूर्ण संभावना है लेकिन सत्कर्म दान पुण्य करना भी बहुत जरूरी है।

मिथुन, आज के दिन आपका स्वास्थ्य पूर्ण अच्छा रहने की संभावना है और अगर आप किसी से अपना दिया हुआ पैसा वापस मांग रहे थे और वह टाल रहा था तो आज पूर्ण रूप से अपने मन से वह दे देगा।

कर्क, आज के दिन आपका दिन बहुत व्यस्त रहेगा दौड़ भाग रहेगी धन कुछ नई जगह से आने की संभावना है अपने जीवन साथी का विशेष ध्यान दें।

सिंह, आज के दिन आपका मन शांत रहेगा संतान पक्ष से धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है आप किसी के भी कार्य में कोई कमियां निकालने या ढूंढने की कोशिश बिल्कुल ना करें अन्यथा आप विवाद में फस सकते हैं।

 

 

कन्या, आज के दिन आपको संतान से कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है शिक्षा क्षेत्र में वृद्धि होगी और कुछ पैसा उन चीजों में खर्च होगा जो अपने अगले महीने टाल दिया था।

तुला, आज के दिन आप अपने स्वास्थ्य का विशेष तौर पर ध्यान रखेंगे व्यर्थ में फालतू में पैसा बिल्कुल नहीं खर्च करेंगे अपने बच्चों की पढ़ाई का विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

 

 

 

वृश्चिक, आज के दिन जिन लोगों ने कहीं पैसा निवेश किया है वह आर्थिक नुकसान उठा सकते हैं उनके सगे संबंधी ईस्ट मित्र उनसे किसी कारणवश नाराज हो सकते हैं इसलिए वाणी पर संयम रखें।

धनु, आज के दिन आपकी इच्छा शक्ति कमजोर हो सकती है इसलिए खुद पर बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है अगर आप कहीं से लोन लेने के प्रयास में थे तो लोन मिलने की संभावना है।

मकर, आज के दिन आपका कोई बड़ा सपना साकार हो सकता है लेकिन वाद विवादों से दूर रहना ही आपके हित में होगा अन्यथा भारी नुकसान भी चुका सकते हैं।

कुंभ, आज के दिन आपके कुछ सगे संबंधी मित्र आपको अधिक प्रेम दिखाने का प्रयास करेंगे और उन्हीं के माध्यम से आपको धन लाभ भी हो सकता है।

मीन, आज के दिन जो भी कार्य करें विवेक से करें एकाग्र मन से करें और अपनी गुप्त बात किसी को भी ना बताएं अपने गुरु को जरूर प्रणाम करें।

Related posts

13 अगस्त को आयोजित हो रही है राष्ट्रीय लोक अदालत,

newsvoxindia

महिला का पति पर गंभीर आरोप :  दहेज नहीं लाने पर पति प्राइवेट पार्ट में बोतल डालकर करता है प्रताड़ित 

newsvoxindia

रिछा के पूर्व पंचायत सभासद की पुत्र वधू की  हादसे में मौत 

newsvoxindia

Leave a Comment