News Vox India
धर्मशहर

सावन के पहले दिन से 60 दिन 24 घंटे चला कांवरिया सेवा दल का भंडारा।

 

फतेहगंज पश्चिमी।। श्रवण मास के पहले दिन से 60 दिन 24 घंटे चला कांवरिया सेवा दल की ओर से भंडारा आखिरी सोमवार को कस्बा और ग्रामीण अंचल के मंदिरों में भोले के भक्तों ने खूब जलाभिषेक किया।नेशनल हाई-वे के क़ाबड़िया मंदिर पर जल अभिषेक करने वालो की भीड़ देखी गयी। वहीं कस्बा के ठाकुरद्वारा मंदिर,प्रकाशी लाला मंदिर,लक्ष्मीनारायण मंदिर,राधा कृष्ण मंदिर, कुरतरा के शिव मंदिर,आदि पर जल अभिषेक करने वालों ने श्रवण मास के आठवें सोमवार को सुबह से ही कस्बा से लेकर देहात क्षेत्र के सभी मंदिरों में शिव भक्तों की जलाभिषेक करने को लेकर लम्बी लम्बी कतारें लगी देखी गई।

 

 

नगर के शिव पार्वती मंदिर, लंगड़े बाबा मढी मंदिर, ब्रह्मदेव स्थल, लक्ष्मन जति मंदिर में पूजा अर्चना कर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करने वालों में कुनाल कश्यप,कुश कश्यप, रितिक भारद्वाज, विशाल ठाकुर, आशीष कश्यप व अन्य भक्तों ने जलाभिषेक करने के साथ सोमवार को सुबह से ही कस्बा से होकर हरिद्वार व गढ़ गंगा से जल भरकर डाक कांवड़ लेकर निकलने वाले कांवरियों के बम बम भोले के जयकारों से कस्बा गुंजायमान हो उठा।

 

वहीं कस्बा मेंं सावन मास के पहले दिन से चल रहे कांवरिया सेवा दल के भंडारे में सभी कांवरियों को जलपान व चाय, पकौड़ी, ब्रेड, मठरी के साथ दूध, मेवा, खीर व फलों को वितरण किया गया भंडारे के आयोजक राज कपूर गुप्ता ने बताया कि सावन के पहले दिन से लेकर दो महीने लगातार कांवरियों के लिए 24 ठहरने व भोजन नास्ता की भी व्यवस्था की गई साथ में अखिलेश अग्रवाल, गोविन्द गुप्ता, अमित सिंह, सतीश कुमार गुप्ता, संजीव गोयल, श्याम सुन्दर गुप्ता, दीपक गोयल, आशीष अग्रवाल व सेवादार राजकुमार कश्यप, महेंद्र पाल, अंशुल सक्सेना,गौरव गुप्ता के साथ आदि शिव भक्तों ने सहयोग किया।

Related posts

आप की मदद किसी की जिंदगी की टूटती सांसे लौटा सकती है ! इस खबर पर ध्यान दें ,

newsvoxindia

सिद्धि योग मे माता लक्ष्मी को करें प्रसन्न लगाएं अनार का भोग, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

बरेली में मां -बेटे की गोली मारकर हत्या, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

newsvoxindia

Leave a Comment