News Vox India
धर्मनेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,

यूपी के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने हिंदूवादी नेताओं की शिकायत पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।तहरीर के मुताबिक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी दी गई है। आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है कि बाबा पर मौत मंडरा रही है। इसके बाद से से हिंदू संगठनों में आक्रोश है। हिंदू संगठनों की ओर से ट्वीट करके पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई है।

Advertisement

 

जानकारी के मुताबिक हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठोरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्ट्राग्राम पर mr_anas2332 के नाम से आईडी बना रखी है। जिस पर उसने हिन्दू धर्म प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काऊ पोस्ट की है।हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है। विवादित पोस्ट की स्क्रीन शॉट को ट्वीट करके बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग है।

 

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने मीडिया को बताया की अनस अंसारी नाम के व्यक्ति ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस की तरफ से हाफिजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री इनदिनों राजस्थान के सीकर में अपना दरबार लगाये हुए जहां वह भक्तों की पर्ची निकालकर समस्याओं का समाधान बता रहे है।

Related posts

सर्वार्थ सिद्धि के लिए करें आज मां सिद्धिदात्री की पूजा जानिए क्या कहते हैं सितारे

cradmin

सावन के तीसरे सोमवार को नाथ नगरी की गली-गली में गूंजे हर-हर महादेव के नारे,

newsvoxindia

नवजात को फेंकने वाले पुलिस की कार्रवाई की डर से स्वीकारने की करने लगे बात , जानिए क्यों बच्चे को फेंकने का लिया गया था फैसला ,

newsvoxindia

Leave a Comment