News Vox India
धर्मनेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,

यूपी के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने हिंदूवादी नेताओं की शिकायत पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।तहरीर के मुताबिक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी दी गई है। आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है कि बाबा पर मौत मंडरा रही है। इसके बाद से से हिंदू संगठनों में आक्रोश है। हिंदू संगठनों की ओर से ट्वीट करके पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई है।

Advertisement

 

जानकारी के मुताबिक हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठोरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्ट्राग्राम पर mr_anas2332 के नाम से आईडी बना रखी है। जिस पर उसने हिन्दू धर्म प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काऊ पोस्ट की है।हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है। विवादित पोस्ट की स्क्रीन शॉट को ट्वीट करके बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग है।

 

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने मीडिया को बताया की अनस अंसारी नाम के व्यक्ति ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस की तरफ से हाफिजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री इनदिनों राजस्थान के सीकर में अपना दरबार लगाये हुए जहां वह भक्तों की पर्ची निकालकर समस्याओं का समाधान बता रहे है।

Related posts

रणवीर ने ‘कॉफी विथ करण’ सीजन 7 में अपनी सुहागरात से जुड़ी कुछ बात की, आईए जानते है पूरी खबर।

newsvoxindia

के एल राहुल ने किया कुछ ऐसा की सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ,

newsvoxindia

 सोने के साथ चांदी के दामों में आई हल्की कमी  , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

Leave a Comment