News Vox India
धर्मशहर

Horoscope today July 9, 2022 :आज शनिदेव की पूजा से होगा समस्त समस्याओं का निदान ,जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे,

-आज विशेष
आज सिद्धि और साध्य योग में शनिवार पड़ रहा  है। आज शनि के संबंधित वस्तुओं का दान करें‌। पीपल वृक्ष के नीचे सरसों के तेल का चौमुखा दीप जलाएं। शरीर में तेल की मालिश करें। शनि मंत्र का जाप, शनि चालीसा, शनि स्तुति इत्यादि करने से सभी दुख कष्टों का अंत होगा और शनि देव  की पूर्ण कृपा बरसेगी।
Advertisement
*देखिए आज का पंचांग*
विक्रमी संवत – 2079
 शाके – 1944
 मास -आषाढ मास, शुक्ल पक्ष
 दिन -शनिवार
तिथि -दशमी तिथि
नक्षत्र-स्वाति नक्षत्र मध्यान्ह 11:23 तक उपरांत विशाखा नक्षत्र
योग -सिद्धि योग प्रातः 6:46 तक उपरांत साध्य योग
करण -गर करण
*किसी भी शुभ कार्य का समय*
शुभ का चौघड़िया प्रातः 7:07 से 8:50 मिनट तक
चर, लाभ, अमृत, का चौघड़िया मध्यान्ह 12:17 से शाम 5:28 तक
लाभ का चौघड़िया शाम 7:12 से रात्रि 8:28 तक
 *जानिए आज का अपना राशिफल*
मेष-आज ग्रहों की स्थिति आपकी सोच को थोड़ा भ्रमित कर सकती है और आप अनिश्चित, जिद्दी और जिद्दी हो सकते हैं। आप शत्रु की नीति के शिकार हो सकते हैं। व्यापार में अचानक समस्याओं के कारण आप तनाव में रह सकते हैं।
वृषभ -आज नए कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले से भी ज्यादा मजबूत होगा। पारिवारिक संबंध भी मजबूत रहेंगे। बच्चों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आपको लाभ के बड़े अवसर प्राप्त होंगे। भाग्य के सहयोग से आपके कुछ खास काम पूरे होंगे।
मिथुन-आज आप जोश से भरे रहेंगे और दूसरों को नेतृत्व प्रदान करने के इच्छुक रहेंगे। अत्यधिक क्रोध से बचें। बातचीत में संयमित रहें। नौकरी में अधिकारियों के साथ मतभेद हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। लंबी यात्रा के कारण आज आप थकान महसूस करेंगे।
कर्क-अचानक धन लाभ या किसी योजना से आपको बड़ा लाभ मिल सकता है। आपके अधिकांश अधूरे काम पूरे हो सकते हैं। आज लिए गए फैसले लंबे समय तक अच्छा असर दिखाएंगे। लाभकारी लोग आपसे अचानक मिल सकते हैं। एक छोटी व्यावसायिक यात्रा की भी संभावना है। किसी भी तरह का निवेश पार्टनर की सलाह के बाद ही करें।
सिंह -आज स्थिति कुछ खराब हो सकती है। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है, परिणामस्वरूप आप चीजों को ठीक से करने में थकान महसूस कर सकते हैं। खान-पान पर ध्यान देकर आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर रख सकते हैं। आप किसी दूर की यात्रा पर जा सकते हैं।
कन्या -आज आप धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। नए लोगों से आपका संपर्क रहेगा। किसी काम की योजना बनाने और निर्णय लेने के लिए दिन शुभ है। आज बच्चे खेलकूद में व्यस्त रहेंगे। आप आर्थिक रूप से काफी सक्षम रहेंगे। दूसरों की समस्याओं को सुलझाने में आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।
तुला -आपका मजबूत आत्मविश्वास और आज का आसान काम मिलकर आपको आराम करने के लिए काफी समय देगा। लंबे समय से काम का दबाव आपके दांपत्य जीवन में मुश्किलें पैदा कर रहा है। लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी।
वृश्चिक-चंद्रमा की स्थिति आपकी राशि के लिए अच्छी हो सकती है। कम से कम समय में कई कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के योग हैं। आज आपको कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। इस राशि के लोगों के प्रेम संबंधों में नई गति आ सकती है।
धनु-आप सभी गतिविधियों में चमकेंगे और भाग्य आपका साथ देगा। नौकरीपेशा जातकों को कोई विशेष कार्य सफलता दिला सकता है। विदेशी संपर्क वाले लोगों को अचानक कुछ लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है।
मकर -आज पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। आपको निजी समस्याओं को दोस्तों के साथ साझा करने से बचना चाहिए। कुछ लोगों के गलत बयान से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। इस राशि की महिलाओं को शाम के समय बाहर निकलते समय अपने पर्स का खास ख्याल रखना चाहिए।
कुंभ -आज योजनाबद्ध परिश्रम से कार्य पूर्ण होने की संभावना है। भाग्य वृद्धि के अवसर प्राप्त होंगे। पुरानी समस्याएं या दौड़-भाग समाप्त होने की संभावना है। नया काम शुरू कर सकते हैं। अपने प्रेमी या प्रेमिका की किसी भी अनावश्यक मांग के आगे न झुकें। आज आपका दिन नीरस रहेगा।
मीन-आज आप किसी तरह अपना काम पूरा करेंगे और आपको लोगों से मदद मिलती रहेगी। कोर्ट से जुड़े काम समय पर पूरे होने के योग हैं। कोई पुराना कर्ज बचा है तो उसे चुकाने का मन बन सकता है। रिश्तों के दायरे में कुछ पुराने मामलों में निर्णय लेने से आपको फायदा हो सकता है।

Related posts

बुजुर्ग बेटी को न्याय दिलाने की मांग लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा, जाने पूरा मामला,

newsvoxindia

PSPCL में PWD मे निकली भर्तियां। अधिक जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें।

newsvoxindia

बाइक सवार की  टक्कर से ई रिक्शा पलटा ,महिला की मौत

newsvoxindia

Leave a Comment