News Vox India
धर्मनेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली : दरगाह प्रमुख सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर अदा की जाएगा उर्स-ए-ताजुशशरिया के कुल की रस्म

 

बरेली। ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी (अज़हरी मियां)के पाँचवे उर्स के मौके पर दरगाह आला हज़रत पर कल 27 मई को कुल शरीफ की महफ़िल दरगाह प्रमुख हज़रत मौलाना सुब्हान रज़ा खान(सुब्हानी मियां) व सज्जादानशीन मुफ़्ती अहसन रज़ा क़ादरी(अहसन मियां) की सदारत में होगी।

Advertisement

 

 

मीडिया प्रभारी नासिर कुरैशी ने बताया कि आगाज़ बाद नमाज़ फ़ज़्र रज़ा मस्जिद में कुरानख्वानी से होगा। दोपहर बाद दरगाह शरीफ के अंदर मुफ़्ती सलीम नूरी बरेलवी की निगरानी में महफ़िल का आगाज़ होगा। उलेमा ताजुशशरिया की ज़िंदगी पर रोशनी डालेंगे। नात-ओ-मनकबत के बाद शाम 7 बजकर 14 मिनट पर कुल शरीफ की रस्म अदा की जायेगी। सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन मियां की ख़ुसूसी दुआ होगी। दरगाह पर हज़रत सुब्हानी मियां की ओर से ज़ायरीन के लिए ठहरने व लंगर का इंतज़ाम किया गया है।

 

उर्स की व्यवस्था में सहयोग के लिए मुफ़्ती अहसन मिया ने टीटीएस के वालिंटियर शाहिद नूरी,औररंगज़ेब नूरी,अजमल नूरी,परवेज़ नूरी,ताहिर अल्वी,हाजी जावेद खान,शान रज़ा, मंज़ूर रज़ा,आलेनबी,आसिफ रज़ा, इशरत नूरी,मुजाहिद रज़ा,काशिफ सुब्हानी,साजिद रज़ा,अरबाज़ रज़ा, साकिब रज़ा समेत 200 लोगो को ज़ायरीन की ख़िदमत के लिए लगाया है।

 

Related posts

पांचवें सोमवार पर आज चंद्रमा करेगा मंगल ही मंगल करें अत्यंत कल्याणकारी होगी भोलेनाथ की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

मां गौरी को लगाएं आंवला का भोग, खुलेगा धन आगमन का मार्ग जानिए, क्या कहते हैं सितारे

cradmin

छात्र -छात्राएं आगे बढ़े तरक्की करें लेकिन आपने मां बाप को न भूलें  : गवर्नर आनंदीबेन  

newsvoxindia

Leave a Comment