News Vox India
धर्मशहर

देहरादून से आये साधु संतों ने फिल्म कश्मीर फाइल्स को देखा कहा फिल्म है हकीकत के पास ,

बरेली। फिल्म कश्मीर फाइल्स लोकप्रियता के हर पायदान पर अपनी दस्तक दे रही है । इस बात का अंदाजा इस बात से लगाये जो साधु संत समाज फिल्मों से दूर रहकर किसी मंदिर या मठ में बैठना पसंद करता है और भगवान में सेवा में लीन रहता है । आज वह समाज मॉल में पिक्चर देखने पहुंचा रहा है। जानकारी के मुताबिक देहरादून के एक आश्रम से करीब 60 से 70 साधु संत बरेली निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे। जब साधुओं को पता चला कि बरेली के एक मॉल में कश्मीर फाइल्स फिल्म चल रही है तो सभी साधु संतों ने प्रयास करके फिल्म के टिकट कराए और फिल्म को देखा। सभी ने फिल्म की तारीफ की और कहा कि फ़िल्म काफी हकीकत के पास है सबको देखना चाहिए।

इस मौके पर संत महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 स्वामी महेशानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि फिल्म में दर्द बहुत है। हिन्दू समाज फिल्म देखने के लिए समय निकाले और फिल्म को देखे , समाज एक रहे और यह भी जाने की उनकी मंजिल आगे भी है। वही उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की तारीफ की उन्होंने यह बताने की कोशिश की है आखिर कश्मीर में किया हुआ है क्यों हजारों लोग कश्मीर से विस्थापित होकर दिल्ली आए।

जानिए कश्मीर फाइल्स की टीम को :

कश्मीर फाइल्स’ एक भारतीय हिंदी फिल्म है। यह अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित है जिसमें मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर ने अभिनय किया है। यह विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Related posts

आला हज़रत के भाई हसन रज़ा खां का मनाया गया उर्स

newsvoxindia

हरा पेड़ कटवाने के मामले में बुरे फंसे सपा पार्षद 

newsvoxindia

Horoscope Today: सिद्धि योग में चंद्रमा करेगा व्यापार में सर्वार्थसिद्धि ,जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment