News Vox India
राजनीतिशहर

आप ने पीलीभीत निकाय चुनाव के लिए खोले अपने पत्ते, यह रहेंगे उम्मीदवार,

 

पीलीभीत । रूहेलखंड  प्रांत उपाध्यक्ष व पीलीभीत प्रभारी एडवोकेट सुनीता गंगवार ने बरखेड़ा नगर पंचायत में जाकर कार्यालय पर बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए माल्यार्पण किया।  बाबा साहेब के अमूल योगदान को याद किया । यह बाबा साहेब की देन है जहां हमें शिक्षा और समानता का अधिकार मिला है उनके योगदान का कई पीढ़ियां मिलकर भी उनका कर्ज नहीं चुका सकते हैं ।

Advertisement

 

 

इस मौके पर सुनीता गंगवार ने बरखेड़ा नगर पंचायत से नन्हे वक्स प्रत्याशी के रूप में उतारने की घोषणा की।सुनीता गंगवार ने कार्यकर्ताओं से अपील की बरखेड़ा नगर पंचायत में हम जी, जान से चुनाव लड़ा कर आम आदमी पार्टी का चेयरमैन बनाएं जिससे चेयरमैन क्षेत्र में जो काम जनता के नहीं हो पाए हैं उन कामों को किया जा सके।

 

इसके अलावा जनता को मुफ्त पानी हाउस टैक्स हाफ की योजना का लाभ मिल सके। वहां से नगर पीलीभीत प्रभारी सुनीता गंगवार ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा जहानाबाद नगर पंचायत से डॉक्टर तौहीद हसन व बीसलपुर नगर पालिका से अच्छी बी पत्नी तफज्जुल हुसैन नगर पालिका पीलीभीत से मीरा अग्निहोत्री को आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी घोषित करते हुए सुनीता गंगवार ने कहा के हर आम आदमी देश की बिगड़ी व्यवस्था को बदलने में सयोग करें।

 

 

 

इसके पश्चात सुनीता गंगवार ने नवाबगंज बरेली के कार्यालय पर बाबासाहेब की जयंती पर माल्यार्पण का कार्यक्रम किया जिसमें नवाबगंज नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रत्याशी पति फारुक मंसूरी विधानसभा अध्यक्ष शिव शंकर शर्मा नगर प्रभारी वहीद अंसारी विधानसभा उपाध्यक्ष खेमकरण गंगवार नगर कार्यकारिणी सदस्य पवन गुप्ता जी शामिल रहे।

Related posts

वैश्य समाज बरेली -लोकसभा सीट पर पेश करेगा अपनी दावेदारी,पढ़े यह खबर,

newsvoxindia

कावड़िये की ट्रेक्टर ट्राली से कुचलकर मौत , मृतक के परिवार में मचा हड़कंप,

newsvoxindia

सपा के मशकूर मुन्ना ने रामपुर-बरेली स्थानीय निकाय के लिए कराया नामांकन , नामांकन में  अब्दुल्लाह आजम भी हुए शामिल ,

newsvoxindia

Leave a Comment